Ratlam News: पुलिया निर्माण कार्य के दौरान मजदूरों पर गिरा सरिये का जाल, एक की मौत

हादसे के बाद मौके पर पुलिस पहुंची और घटना की जानकारी ली। जाल गिरने की वजह का पता नहीं चल पाया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

रतलाम, मनोज श्रीवास्तव। रतलाम के जावरा अंतर्गत भूतेड़ा टूलेन मार्ग पर एक पुलिया के निर्माण कार्य के दौरान सरियों का जाल मजदूरों पर जा गिरा जिसकी चपेट में आने से एक मजदूर की मौत हो गई, जबकि एक घायल हो गया। दोनों मजदूर बाजना क्षेत्र के निवासी हैं। जावरा से करीब आठ किमी दूर बरबोदना-भूतेड़ा टूलेन पर ग्राम उपलाई में गायत्री मंदिर के पास पुलिया का निर्माण चल रहा है। बुधवार को सुबह करीब 11 बजे पुलिया की नींव के लिए श्रमिक सरियों का जाल खड़ा कर रहे थे। इस दौरान सरियों का जाल नीचे जा गिरा। वहां काम कर रहे श्रमिक 30 वर्षीय नारायण पुत्र प्रभु निवासी केलकच्छ, बाजना व उसका चचेरा भाई गणेश पुत्र धीता सरियों के नीचे दबने से घायल हो गए।

ये भी देखें- Indore News: दूल्हा बने लड़के ने भाभी के साथ किया रेप, आरोपी बहन ने दिया साथ, ये है मामला

हादसे के दौरान आसपास के खेतों में काम कर रहे ग्रामीणों ने मौके पर पहुंचकर श्रमिकों को बाहर निकाला और एंबुलेंस को सूचना दी। हादसे में एक की मौत हो गई। वहीं घायल गणेश का जावरा सिविल अस्पताल में उपचार चल रहा है। पुलिया का निर्माण धीमी गति से चलने से ग्रामीण परेशान हैं। हादसे के बाद मौके पर पुलिस पहुंची और घटना की जानकारी ली। जाल गिरने की वजह का पता नहीं चल पाया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।