Recruitment 2021: इन पदों पर निकली वैकेंसी, वेतन 2 लाख के पार, जल्द करें आवेदन

AIIMS Recruitment 2021: PWD श्रेणी के लिए आवेदन शुल्क में छूट दी गई है।

CG Vyapam Recruitment 2022 CG government jobs

नई दिल्ली, डेस्क रिपोर्ट। अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान, नागपुर (AIIMS Nagpur) ने फैकल्टी (Faculty) पदों के लिए आवेदन करने के लिए उम्मीदवारों (candidate) से आवेदन आमंत्रित किए हैं। योग्य उम्मीदवार जो प्रोफेसर (professor), सहायक प्रोफेसर (assistant professor) और एसोसिएट प्रोफेसर (associate professor) पदों के लिए आवेदन करना चाहते हैं, वे एम्स नागपुर की आधिकारिक साइट http://aiimsnagpur.edu.in के माध्यम से ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं।

पदों के लिए आवेदन करने की अंतिम तिथि 4 जनवरी, 2022 तक है। यह भर्ती अभियान संगठन में 32 पदों को भरेगा। पात्रता, चयन प्रक्रिया और अन्य विवरणों के लिए नीचे पढ़ें।

रिक्ति विवरण

  • प्रोफेसर: 4 पद
  • एसोसिएट प्रोफेसर: 8 पद
  • असिस्टेंट प्रोफेसर: 20 पद

Read More : MPPEB : कृषि अधिकारी भर्ती परीक्षा के प्रवेश पत्र जारी, यहाँ करें डाउनलोड

पात्रता मापदंड

उम्मीदवार जो पदों के लिए आवेदन करना चाहते हैं, वे यहां उपलब्ध विस्तृत अधिसूचना के माध्यम से शैक्षिक योग्यता और आयु सीमा की जांच कर सकते हैं।

आवेदन शुल्क

सामान्य/OBC/EWS वर्ग के लिए आवेदन शुल्क रु. 2,000 अनुसूचित जाति/अनुसूचित जनजाति वर्ग के लिए रु. वेबसाइट पर दिए गए भुगतान लिंक का उपयोग करके रु.500  का भुगतान करना आवश्यक है। भुगतान का कोई अन्य साधन स्वीकार्य नहीं है। आवेदन शुल्क नॉन-रिफंडेबल है। PWD श्रेणी के लिए आवेदन शुल्क में छूट दी गई है।

उम्मीदवारों को भरे हुए आवेदन पत्र को अन्य आवश्यक दस्तावेजों के साथ निदेशक, एम्स नागपुर, प्रशासनिक ब्लॉक, प्लॉट नंबर 2, सेक्टर -20, मिहान, नागपुर – 441108 को 19 जनवरी, 2022 तक भेजना होगा। अधिक संबंधित विवरण के लिए उम्मीदवार AIIMS नागपुर की आधिकारिक साइट की जांच कर सकते हैं।