Recruitment : इन पदों पर होनी है भर्ती, मॉडल उत्तर कुंजी जारी, जाने नवीन दिशा निर्देश

वही फाइनल आंसर की जारी करने के कुछ दिनों बाद रिजल्ट की घोषणा की जाएगी।

जबलपुर, डेस्क रिपोर्ट। मध्य प्रदेश हाई कोर्ट (MP High court) द्वारा निजी सहायक परीक्षा 2021 (personal assistant exam 2021) की मॉडल आंसर की (model answer key) जारी की जा चुकी है। उम्मीदवारों को सलाह दी जाती है कि मध्य प्रदेश हाईकोर्ट की ऑफिशियल वेबसाइट पर जाकर आंसर की डाउनलोड कर सकते हैं। बता दें कि यह परीक्षा 9 अप्रैल 2022 को आयोजित की गई थी। जिसके लिए आंसर की जारी किया गया है।

बता दे इसके लिए दावे और आपत्तियों पर दिशा निर्देश जारी किए गए हैं। वही जारी नोटिफिकेशन में बताया गया है कि आंसर की को लेकर यदि उम्मीदवारों को कोई आपत्ति है तो इसके लिए वो लिखित में अपने हस्ताक्षर करके प्रिंसिपल रजिस्ट्रार उच्च न्यायालय जबलपुर मध्यप्रदेश प्रसिद्ध अनुभाग में केवल डाक या हाथ से प्रस्तावित मॉडल को अपलोड करने की तिथि के 7 दिन के भीतर जमा कराना अनिवार्य होगा।

Read More : गलत ट्वीट कर फंसे पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह, दर्ज हुआ केस, धार्मिक सौहार्द्रता बिगाड़ने का आरोप

मॉडल आंसर की जारी होने के 7 दिन के भीतर यदि दावे व आपत्ति जमा नहीं की जाती है तो उसके बाद किसी भी आपत्ति पर विचार नहीं किया जाएगा। इसके अलावा ईमेल या अन्य ऑनलाइन मोड से भेजे गए अभ्यावेदन को खारिज कर दिया जाएगा। दावे आपत्ति पर विचार करने और इस पर विशेषज्ञ की मदद लिए जाने के बाद फाइनल आंसर की जारी की जाएगी। वही फाइनल आंसर की जारी करने के कुछ दिनों बाद रिजल्ट की घोषणा की जाएगी।