होशंगाबाद: सरपंच पति की अमानवीय करतूत! विवाद में हुई बेईज्जती तो बदले में काट डाले युवक के दोनों हाथ

मामले में पुलिस ने सरपंच सहित 8 लोगों के खिलाफ हत्या के प्रयास, बलवा सहित अन्य धाराओं में केस दर्ज किया है।

होशंगाबाद, डेस्क रिपोर्ट। होशंगाबाद के बाबई क्षेत्र से एक अमानवीय घटना सामने आई है जहां विवाद के चलते सरपंच पति ने गांव के एक युवक के दोनों हांथ काट दिये। इस घटना से पूरे गांव में हड़कंप मच गया। खबर के मुताबिक बाबई के चौराहेट गांव में पुराने विवाद के चलते सरपंच ने अपने पिता और भाईयों के साथ मिलकर एक युवक पर पहले डंडे और बका से हमला कर युवक के दोनों हाथ काट दिए। घायल हालत में युवक को रात 11 बजे होशंगाबाद नर्मदा अस्पताल में भर्ती किया गया। हालत नाजुक होने से प्राथमिक उपचार के बाद उसे देर रात नागपुर रेफर किया गया। मामले में बाबई थाने में चौराहेट के सरपंच सहित 8 लोगों के खिलाफ हत्या के प्रयास, बलवा सहित अन्य धाराओं में केस दर्ज किया। बताया जा रहा है कि सरपंच ने मूंग खरीदी केंद्र पर हुए विवाद में अपनी बेईज्जती का बदला लेने पर इस घटना को अंजाम दिया।

होशंगाबाद: सरपंच पति की अमानवीय करतूत! विवाद में हुई बेईज्जती तो बदले में काट डाले युवक के दोनों हाथ

ये भी पढ़ें अब आंदोलन की राह पर MP के बिजली कर्मचारी-अधिकारी, मांगे पूरी ना होने से नाराज

जानकारी के मुताबिक घायल सोमेश गुर्जर निवासी चौराहेट गांव का रहने वाला है। गांव के सरपंच भगवान सिंह और युवक की दूर की रिश्तेदारी है। शुक्रवार को सोमेश गुर्जर भगवान सिंह मूंग बेचने इटारसी गए थे। खरीदी केंद्र पर दोनों के बीच विवाद हो गया जिसमें सोमेश ने सरपंच भगवान की कॉलर पकड़ ली, तभी गांव के लोगों ने बीच-बचाव कर दोनों को छुड़ाया। बेइज्जती होने से भगवान सिंह अपने गांव आ गया और भाईयों को घटनाक्रम बताया। वहीं शाम करीब 7.30 बजे गांव जब सोमेश घर आ रहा था तब गांव से एक किमी दूर नहर के पास सरपंच भगवान सिंह, उसके पिता व्यंकट चौधरी, भाई केशव समेत पांच अन्य भाईयों के साथ खड़ा था तभी रास्ते में सोमेश को रोक कर उसपर डंडे से हमला कर दिया और आरोपी भगवान सिंह ने बका से सोमेश के दोनों काट दिए और उसे तड़पता छोड़ भाग गए। दर्द में पीड़ित सोमेश की आवाज सुनकर आसपास में खेत से लोग पहुंचे जिन्होंने उसके परिजनों को इस हादसे की जानकारी दी। जिसके बाद घायल हालत में युवक को परिजन पहले थाने गए जहां घायल सोमेश के बयान लिए गए। वहीं रात 11 बजे घायल को नर्मदा अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां हालत और बिगड़ने से उसे नागपुर रेफर किया।

ये भी देखें- Dewas : इंद्रदेव को मानाने के लिए बालगढ़ में शुरू हुआ बाग रसोई का आयोजन

पुलिस के मुताबिक ग्रामीणों ने बताया कि सोमेश गांव की समस्या को लेकर आवाज उठाते रहता है। जिससे लेकर सरपंच और सोमेश के बीच विवाद होता है। तीन दिन पहले सरपंच भगवान सिंह ने गांव में ही सोमेश की कालर पकड़ी थी। तब भी मामला शांत कराया था। शुक्रवार को अनाज मंडी में सोमेश ने भगवान सिंह की कॉलर पकड़ी। सार्वजनिक स्थल पर बेइज्जती होने से उसने सोमेश के हाथ काट बदला लिया।