बोले जयवर्धन- Scindia को सड़क पर उतरना था, BJP ने हवाई जहाज दे दिया..उपचुनाव पर ये खुलासा

इतना ही नहीं पूर्व मंत्री जयवर्धन सिंह ने सिंधिया पर भी चुटकी ली है।

गुना, डेस्क रिपोर्ट। मध्यप्रदेश (MP) के पूर्व मंत्री और कांग्रेस विधायक जयवर्धन सिंह (Jaivardhan singh) ने बीजेपी (BJP) सहित सिंधिया (Scindia) पर कड़ा हमला बोला है। पूर्व मंत्री जयवर्धन सिंह गुना के एक निजी कार्यक्रम में शामिल हुए थे। इस दौरान मीडिया से चर्चा में उन्होंने कहा कि मध्य प्रदेश में बीजेपी उपचुनाव (byelection) करवाने से डर रही है। बीजेपी को अपनी हार का डर है।

पूर्व मंत्री जयवर्धन सिंह ने कहा बीजेपी को पता है इस समय जनता उनके खिलाफ है। बंगाल में चुनाव की घोषणा हो गई लेकिन मध्य प्रदेश में 4 सीटों पर उपचुनाव नहीं कराए जा रहे हैं। इसके पीछे बीजेपी का डर है। जयवर्धन सिंह ने कहा कि प्रदेश में चाहे स्थानीय चुनाव हो या विधानसभा-लोकसभा चुनाव (loksabha-assembly) बीजेपी के लोग डरे हुए हैं। उन्हें जनता का विरोध जमीनी स्तर पर नजर आ रहा है। इतना ही नहीं पूर्व मंत्री जयवर्धन सिंह ने सिंधिया पर भी चुटकी ली है।

Read More:  MP News: दिल्ली लौटते ही एक्शन में Scindia, CM Shivraj को लिखा पत्र, मप्र को मिलेगी सौगात!

ज्योतिरादित्य सिंधिया (Scindia) पर तंज कसते हुए जयवर्धन सिंह ने कहा कि सिंधिया के मन में सड़क पर आने की भावना थी, वह कांग्रेस के खिलाफ सड़क पर उतरने की रणनीति बनाए थे लेकिन बीजेपी ने उन्हें हवाई जहाज थमा दिया है। इतना ही नहीं जयवर्धन सिंह ने कहा कि सिंधिया का विषय कांग्रेस(congress) नहीं बल्कि बीजेपी में है। BJP में उनका भविष्य क्या है, वर्तमान क्या है। वह भाजपा के कार्यकर्ता है या नेता, ये सिर्फ सिंधिया ही जानते हैं।

वहीं मध्यप्रदेश में महंगे बिजली बिल (electricity bill) पर बोलते हुए जयवर्धन सिंह ने कहा कि कांग्रेस की सरकार ने मध्यप्रदेशवासियों को 100 रूपए में 100 यूनिट बिजली दी जा रही थी लेकिन बीजेपी सरकार आते ही गरीबों को 1 महीने में 2000 रूपए का बिल दिया जा रहा है। किसानों को 60 से 90 हजार रूपए का बिल थमाया जा रहा है।