Scindia Dinner Politics: फिर गर्मी पकड़ेगा सियासी पारा, आज शाम को भोपाल पहुंचेंगे महाराज

इसके साथ-साथ सिंधिया अपने समर्थकों को सरकार में एडजस्ट करने के मुद्दे पर भी बात कर सकते हैं

भोपाल, डेस्क रिपोर्ट। राज्यसभा सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया (Jyotiraditya Scindia) बुधवार को भोपाल (bhopal) आएंगे। BJP और संघ नेताओं की मुलाकात के साथ-साथ सिंधिया (scindia) प्रदेश सरकार के कुछ मंत्रियों के साथ मुलाकात भी कर सकते हैं। उनके इस दौरे ने एक बार फिर प्रदेश की सियासी धड़कने बढ़ा दी है।

15 दिन के भीतर ज्योतिरादित्य सिंधिया एक बार फिर भोपाल आ रहे हैं। पिछले दौरे में उन्होंने मुख्यमंत्री शिवराज सिंह (Shivraj singh chauhan) के अलावा प्रदेश अध्यक्ष विष्णु दत्त शर्मा (VD Sharma) व संघ के नेताओं से मुलाकात की थी। इसके साथ-साथ उन्होंने नगरीय प्रशासन मंत्री भूपेंद्र सिंह (bhupendra singh) और लोक निर्माण मंत्री गोपाल भार्गव (gopal bhargava) के साथ लंबी बातचीत की थी। बुधवार को शाम साढे चार बजे भोपाल आ रहे सिंधिया सीधे बीजेपी कार्यालय पहुंचेंगे और प्रदेश अध्यक्ष के साथ-साथ संगठन महामंत्री व संगठन सह महामंत्री के साथ मुलाकात करेंगे। इसके साथ-साथ वे संघ कार्यालय भी जा सकते हैं।

Read More: स्वास्थ्य मंत्रालय ने MP सहित इन राज्यों को लिखा पत्र, Delta plus को घोषित किया वैरिएंट ऑफ कंसर्न

अरविंद भदौरिया के साथ रात्रि भोज रहेगी चर्चा का विषय

सिंधिया के इस दौरे कार्यक्रम में सबसे चौंकाने वाली मुलाकात प्रदेश के सहकारिता मंत्री अरविंद भदौरिया (Arvind Bhadauria) के निवास पर उनका रात्रि भोज (Scindia Dinner Politics) है। पिछले कुछ दिनों से ग्वालियर चंबल संभाग के कद्दावर नेता के रूप में उभरे अरविंद भदौरिया के साथ उनकी यह मुलाकात प्रदेश की राजनीति में भदोरिया का बढ़ता हुआ कद बता रही है। इसके साथ-साथ सिंधिया अपने समर्थकों को सरकार में एडजस्ट करने के मुद्दे पर भी बात कर सकते हैं।

सिंधिया की सुरक्षा में जिस तरह से पिछले 15 दिनों में दो बार चूक हुई है उसे लेकर भी प्रदेश सरकार काफी गंभीर है और मंगलवार को इस बात को लेकर ग्वालियर शिवपुरी सहित सभी आला पुलिस अधिकारियों को यह निर्देश थे अब किसी तरह की चूक कतई बर्दाश्त नहीं की जाएगी। यही कारण था कि ग्वालियर और शिवपुरी के एसपी मंगलवार को खुद सिंधिया के काफिले के साथ बने रहे। भोपाल आने से पहले सिंधिया सिरोंज भी जाएंगे जहां वे स्वर्गीय लक्ष्मीकांत शर्मा के परिजनों से मिलकर शोक संवेदना व्यक्त करेंगे।