देवास: सतवास में दिल दहला देने वाली घटना! अर्द्ध विक्षिप्त नाबालिग भाई ने की अपने ही बड़े भाई की कुल्हाड़ी से हत्या, गिरफ्तार

पुलिस ने घटना की सूचना मिलने पर कुछ ही घन्टो में आरोपी को गिरफ्तार कर लिया।

देवास, अमिताभ शुक्ला। देवास के सतवास थाना क्षेत्र से एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है जहां एक अर्द्ध विक्षिप्त (पागल) नाबालिग लड़के ने अपने ही सगे भाई की कुल्हड़ी से वार कर हत्या कर दी। जानकारी के अनुसार देवास के सतवास थाना क्षेत्र के नामनपुर टप्पर गाँव में एक अर्द्ध विक्षिप्त नाबालिग बालक ने अपने ही सगे भाई जगदीश कोरकु (20 वर्षीय) पर कुल्हाड़ी से कई वार कर के हत्या कर दी। आरोपी ने गाँव में बने घर में ही इस वारदात को अंजाम दिया। हालांकि पुलिस ने घटना की सूचना मिलने पर कुछ ही घन्टो में आरोपी को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल कर ली। बताया जा रहा है कि नाबालिग बालक बचपन से ही मानसिक रूप से ठीक नहीं है।

ये भी पढ़ें- गंजबासौदा: 4 शव बरामद, कई लापता, सीएम ने किया मुआवजे का ऐलान, कई लोगों का हुआ रेस्क्यू

मामले में सतवास थाने के थाना प्रभारी नरेंद्र सिंह परिहार के अनुसार पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार करने के साथ ही हत्या में प्रयुक्त कुल्हाड़ी को भी जब्त कर लिया है। वहीं अब आरोपी को जिला अस्पताल में मेडिकल के लिए लाया गया है, जिसके बाद आरोपी को बाल न्यायालय में पेश किया जाएगा। मामले में आरोपी पर हत्या की धाराओं में केस दर्ज किया गया है।

https://vimeo.com/575716672