मप्र के वरिष्ठ भाजपा नेता और पूर्व मंत्री का निधन, सीएम शिवराज-सिंधिया ने जताया शोक

पूर्व विधायक

भोपाल, डेस्क रिपोर्ट। मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के उज्जैन जिले (Ujjain District) से दुखद खबर मिल रही है। वरिष्ठ भाजपा नेता और पूर्व मंत्री बाबूलाल जैन (Senior BJP leader and former minister Babulal Jain) का निधन हो गया है।उनका अंतिम संस्कार शाम 4 बजे किया जाएगा। उनकी शवयात्रा निवास स्थान से शाम 4 बजे निकलकर चक्रतीर्थ मुक्ती धाम जावेगी।पूर्व मंत्री जैन के निधन की खबर लगते ही पार्टी में शोक की लहर दौड़ गई है। मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान, केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया समेत कई भाजपा नेताओं ने उनके निधन पर शोक जताया है।

Lockdown Extended: कोरोना के आंकड़ों ने बढ़ाई चिंता, यहां लगा 23 अगस्त तक लॉकडाउन

मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान (Shivraj Singh Chauhan) ने ट्वीट कर लिखा है कि भारतीय जनता पार्टी के वरिष्ठ नेता, पूर्व विधायक एवं मंत्री श्री बाबूलाल जैन जी के निधन का दुखद समाचार प्राप्त हुआ।ईश्वर से दिवंगत आत्मा की शांति और शोकाकुल परिजनों को यह गहन दुःख सहन करने की शक्ति देने की प्रार्थना करता हूं। ॐ शांति!


About Author
Pooja Khodani

Pooja Khodani

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। "कलम भी हूँ और कलमकार भी हूँ। खबरों के छपने का आधार भी हूँ।। मैं इस व्यवस्था की भागीदार भी हूँ। इसे बदलने की एक तलबगार भी हूँ।। दिवानी ही नहीं हूँ, दिमागदार भी हूँ। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार भी हूं।।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर)