Sex Racket : सलून की आड़ में चल रहा था रैकेट, पुलिस की कार्रवाई, आपत्तिजनक सामान के साथ महिला गिरफ्तार

इसके अलावा कई मोबाइल फोन, कैश भी पुलिस ने बरामद किए हैं।

sex-racket

नागपुर, डेस्क रिपोर्ट। महाराष्ट्र (maharashtra) के नागपुर (nagpur) में सेक्स रैकेट (sex racket) का पर्दाफाश हुआ है। जहां क्राइम ब्रांच (crime branch) की सामाजिक सुरक्षा शाखा ने छापेमारी कार्रवाई की है। इस दौरान सलून (salon) की आड़ में चल रहे सेक्स रैकेट का पर्दाफाश किया गया है।

पुलिस में सेक्स रैकेट चलाने वाली महिला को गिरफ्तार (arrest) कर लिया है। इसके अलावा देह व्यापार निवासी एक महिला को जिस्मफरोशी के धंधे के कब्जे से बाहर निकाला है। वही पकड़ी गई महिला इंदौरा निवासी सपना अमित मेश्राम बताई जा रही है।

मामले की जानकारी देते हुए पुलिस ने बताया कि टेलीफोन एक्सचेंज के समीप युनिसेक्स सलून की आड़ में देह व्यवसाय का धंधा तेजी से चल रहा था। पुलिस ने बताया कि सलून में काम करने वाले पंडित ग्राहक का सौदा करते थे। वही सब ने मौजूद एक महिला ग्राहकों के लिए लड़की का इंतजाम करती थी।

Read More: MP News: स्व सहायता समूह-महिलाओं के लिए CM Shivraj की बड़ी घोषणा, चुनाव में मिलेगी सीट

पुलिस ने बताया कि सपना सलून की आड़ में सेक्स रैकेट चला रही थी। देर रात पुलिस ने उसके शरीर पर छापामार कार्रवाई की। पुलिस ने बताया कि परिसर में रहने वाले लोगों को भी सलून पर शक था। आए दिन यहां पर नई नई लड़कियों को बुलाया जाता था।

इसके अलावा पुलिस को सलून में चल रहे सेक्स रैकेट की छापामार कार्रवाई में कई तरह के आपत्तिजनक सामान मिले हैं। इसके अलावा कई मोबाइल फोन, कैश भी पुलिस ने बरामद किए हैं।