Kundra के कारोबार पर बोली Shilpa Shetty- पोर्न नहीं Erotica फिल्म बनाते हैं Raj

मुम्बई, डेस्क रिपोर्ट। अश्लील फिल्मों (adult movies) के कारोबार में फंसे राज कुंद्रा (raj kundra) की पत्नी मशहूर फिल्म अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी (shilpa shetty) अब पूरी तरह से उनके बचाव में उतर आई हैं। उन्होंने अपने बयान में कहा है कि राज किसी भी रूप में यौन फिल्मों के कारोबार में संलिप्त नहीं है और वह पोर्नोग्राफी (pornography) नहीं बल्कि इरोटिक (erotica) फिल्में बनाते हैं।

अश्लील फिल्मों के कारोबार में गिरफ्तार हुए मशहूर बिजनेसमैन राज कुंद्रा की पत्नी शिल्पा शेट्टी से क्राइम ब्रांच (crime branch) ने 6 घंटे तक पूछताछ की। शिल्पा शेट्टी के जुहू स्थित आवास पर राज कुंद्रा और शिल्पा शेट्टी को आमने-सामने बिठाकर पूछताछ की गई। इस पूरे मामले में शिल्पा शेट्टी का बयान भी दर्ज किया गया। मिड डे की एक रिपोर्ट के अनुसार शिल्पा शेट्टी ने साफ इंकार किया है कि वे किसी भी तरह से यौन फिल्मों के कारोबार के अपराध में शामिल थी।

Read More: Tokyo Olympic 2021: 21 साल का इंतजार हुआ खत्म, Weightlifting में मीराबाई चानू ने जीता पदक

शिल्पा ने यह भी कहा कि कुंद्रा के द्वारा बनाई जाने वाली फिल्में किसी भी रूप में अश्लील फिल्में नहीं है बल्कि इरोटिका (erotica)  है। उन्होंने यह भी दावा किया कि हॉटशॉट (hotshot) पर उपलब्ध फिल्मों में दूसरी ओटीटी प्लेटफॉर्म (OTT Platform) पर मौजूद फिल्मों की तुलना में कम अश्लीलता है। दरअसल शिल्पा ने इस पूरे मामले में जुड़ी हुई कंपनी वियान इंडस्ट्री (Company Viaan Industries) के निदेशक से इस्तीफा दे दिया है और यह कहा जा रहा है कि अश्लील फिल्मों का प्रोडक्शन और वितरण का संचालन वियान इंडस्ट्री करती थी।

इसलिए पुलिस अभी भी शिल्पा कि इस मामले में संलिप्तता की जांच कर रही है। शिल्पा को इस कंपनी के प्रॉफिट से किसी तरह का क्या फायदा हुआ, यह भी जांच की जा रही है। साथ ही साथ शिल्पा के बैंक खातों की भी जांच की जाएगी। वही शिल्पा के पति राज कुंद्रा ने अपनी गिरफ्तारी को अवैध बताते हुए मुंबई उच्च न्यायालय का दरवाजा खटखटाया है।

क्या है इरोटिका

कला, साहित्य, फोटोग्राफी, फिल्म, मूर्तिकला, चित्रकला आदि का वह रूप जो कामोत्तेजक हों, अश्लील साहित्य या इरोटिका कहलाते हैं। वर्तमान काल में यह मानव-शरीर-रचना एवं कामुकता का उच्च कला के माध्यम से निरूपण है। इस मामले में यह ‘पोर्नोग्राफी’ से भिन्न है।