मध्य प्रदेश के इन जिलों में जारी रहेगी सख्ती, बढ़ाया गया कोरोना कर्फ्यू

Lockdown Extended

भोपाल, डेस्क रिपोर्ट। मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान (Shivraj Singh Chauhan) के बयान के बाद जिला आपदा प्रबंधन समिति ने आंकड़ों की स्थिति को देखते हुए 3 जिलों में कोरोना कर्फ्यू (Corona Curfew) बढ़ाना शुरु कर दिया है।एक तरफ जहां मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के अशोकनगर और धार में  24 मई तक कोरोना कर्फ्यू बढ़ाया गया है वही दूसरी तरफ रतलाम में 25 मई तक सख्ती रहेगी। इस संबंध में जिला कलेक्टरों ने आदेश जारी कर दिए है।

कमलनाथ का वार- प्रदेश में कोविड माफिया सक्रिय, भाजपा आड़ में कर रही व्यापार

धार कलेक्टर (Dhar Collector) और जिला दण्डाधिकारी आलोक कुमार सिंह ने जिला आपदा प्रबंधन समिति में लिए गये निर्णय अनुसार धार जिले में दण्ड प्रक्रिया संहिता 1973 की धारा-144 में प्रदत्त शक्तियों का प्रयोग करते हुए धार जिले की सम्पूर्ण राजस्व सीमा क्षेत्र में ‘‘कोरोना कर्फ्यू’’ की अवधि बढ़ाई जाने के लिए जारी आदेश दिनांक से 24 मई की प्रातः 6 बजे तक प्रतिबंधात्मक आदेश जारी किया है। उक्त आदेश का उल्लंघन भारतीय दण्ड विधान की धारा 188 अंतर्गत दण्डनीय अपराध की श्रेणी में आवेगा।


About Author
Pooja Khodani

Pooja Khodani

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। "कलम भी हूँ और कलमकार भी हूँ। खबरों के छपने का आधार भी हूँ।। मैं इस व्यवस्था की भागीदार भी हूँ। इसे बदलने की एक तलबगार भी हूँ।। दिवानी ही नहीं हूँ, दिमागदार भी हूँ। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार भी हूं।।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर)