हुनर किसी उम्र की मोहताज नहीं! पूर्विका के इस Viral Video को देख आप नहीं रोक पाएंगे अपनी हंसी

भोपाल, डेस्क रिपोर्ट। कहा जाता है प्रतिभा (talent) किसी उम्र की मोहताज नहीं होती है। आज के दौर में बच्चे (children) के अंदर छिपे हुनर बच्चे स्वयं ढूंढ लाते हैं। ऐसी ही एक हुनरमंद बच्ची है कक्षा 4 में पढ़ने वाली पूर्विका सिंह गुर्जर (poorvika singh gujjar)।

बेहद कम उम्र में अपने हास्य कला की वजह से ये बच्ची आजकल चर्चा का विषय बनी हुई है। पूर्विका के हास्य जोक (funny joke) के वीडियो (video) सोशल मीडिया (social media) पर Viral हो रहे हैं। वहीं लोगों को पूर्विका के वीडियो काफी रास भी आ रहे हैं। लोगों का कहना है कि इतनी कम उम्र में इस तरह का ही उम्र वाकई लाजवाब कला है।

Read More: Ujjain: आदमी पर से कुत्तों का विश्वास हुआ कम, बदल गया व्यवहार

पिछले साल से Corona की वजह से लोगों की मानसिक स्थिति पर खासा प्रभाव पड़ा है। इस बीच इस तरह के हास्य और परिहास की कला दिखे तो लोगों के चेहरे पर हंसी लाना वाकई बेहद उम्दा कलाबाजी है। वही पूर्विका का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। जिसमें वह एक जोक (joke) बोलते नजर आ रही है। पूर्विका का कहना है कि मैंने छिपकली को चलने के लिए सारा दीवार दे दिया, बावजूद इसके वह जमीन पर ही हमारी जगह पर कब्जा किए बैठी है..

इतना ही नहीं इस Video में बच्ची छिपकली को अपनी जगह पर चलने की सलाह देते नजर आ रही है। इस वीडियो में बच्चे के फैसियल एक्सप्रेशन काफी कमाल के हैं। इसके अलावा बोलने की कला बच्चे के जोक में चार चांद लगा रही है। अभी जरूरी है वीडियो देखिए और बताइए कि आपको मासूम की ये कलाबाजी और ह्यूमर कितनी पसंद आई।