Talibani शवों के साथ भी बनाते हैं यौन संबंध! अफगानी महिला ने किया बड़ा खुलासा

नई दिल्ली, डेस्क रिपोर्ट। तालिबान (Taliban ) और उसकी क्रूरता की जितनी कहानी कही जाए, वह कम है। लंबी लड़ाई के बाद बीते दिनों आखिरकार Taliban ने Afganistan पर कब्जा कर लिया। Afganistan पर हुकूमत कायम करने के बाद तालिबान की क्रूरता की कहानी शुरू हुई। इसका खुलासा खुद तालिबान से भागकर आई एक महिला ने किया है। महिला पहले अफगानिस्तान पुलिस में कार्यरत थी।

दरअसल Taliban द्वारा उस देश के अधिग्रहण के बाद अफगानिस्तान से भारत आई एक महिला ने खुलासा किया कि तालिबान ने शवों के साथ यौन संबंध बनाए थे। एक समाचार पत्र में अपनी पहचान मुस्कान के रूप में बताने वाली महिला ने अफगानिस्तान में पुलिस बल में काम किया और तालिबान के डर से भागकर भारत आ गई। फिलहाल वह नई दिल्ली में रह रही हैं।

Read More: BJP के दिग्गज नेता ने पार्टी से दिया इस्तीफा, कही ये बड़ी बात, हलचल तेज

Afgani महिला ने खुलासा किया है कि तालिबान ने या तो महिलाओं को उठाया या अपनी वासना को पूरा करने के बाद उन्हें गोली मार दी। महिला के मुताबिक उन्हें हर परिवार की महिलाएं चाहिए। Afgani महिला ने कहा कि जिहादी समूह द्वारा उसकी जान को खतरा था। जिसके परिणामस्वरूप उसे अपनी नौकरी छोड़कर देश से भागना पड़ा। उसने कहा कि जब वह अफगानिस्तान में थी तो उसे कई चेतावनियां मिलीं। अगर वह काम पर जाती थी, तो उसे धमकी दी जाती थी।उसके परिवार को खतरा था।

महिला ने कहा की तालिबानियों ने शवों के साथ भी बलात्कार किया है और उन्हें इस बात की परवाह नहीं थी कि वह व्यक्ति मर गया या जीवित है। उन्होंने कहा कि अगर कोई महिला सरकार के लिए काम करती है, तो उन्हें तालिबानियों के कहर का सामना करना होगा। मुस्कान ने यह भी बताया कि तालिबान ने कल ही एक महिला को उठाया था। वहीं तालिबान को अभी हर परिवार से महिलाएं चाहिए।

बता दें कि इससे पहले तालिबानियों ने अफगानिस्तान की हुकूमत पर कब्जा करते ही इस्लामिक तहजीब को मान्यता दे दी है। अब लड़के और लड़की एक साथ एक स्कूल में नहीं पढ़ सकेंगे।