जबलपुर, संदीप कुमार। दोस्ती में शराब पीना एक युवक को इतना महंगा पड़ गया के उसे इसकी कीमत अपनी जान देकर चुकानी पड़ी। ताज़ा मामला जबलपुर के ग्वारीघाट थाना अंतर्गत रहने वाले युवक गोविंद लोधी की मौत का है। जिसकी मौत के लिये मृतक के परिजनों ने उसके ही दोस्तों पर हत्या करने का आरोप लगाया है। परिजनों का कहना है कि उनके पुत्र की हत्या उस के तीनों दोस्तों ने शराब में जहर देकर की है।

ये भी पढ़ें- प्रभारी मंत्री बोले – हमने ग्वालियर को अनलॉक किया है, अब कोरोना को लॉक करना हैं

दरअसल जबलपुर के ग्वारीघाट थाना अंतर्गत रहने वाले युवक गोविंग लोधी अपने करीबी दोस्त मोनू, अशोक और पवन के साथ घूमने गया था जहां चारों ने मिलकर शराब पी थी, लेकिन मौके पर अचानक गोविंद की हालत बिगडने लगी जिसके बाद उसके तीनों दोस्त उसे घर छोड़कर भाग गए। वहीं युवक के परिजनों ने गोविंद को नाजुक हालत में देख अस्पताल में तत्काल भर्ती कराया लेकिन देर रात युवक की इलाज के दौरान मौत हो गयी।

ये भी पढ़ें- नागरिक उड्डयन मंत्री Scindia ने पूरी की कांग्रेस नेता की मांग, कहा – हम दृढ़ संकल्पित

मामले में मृतक के परिजनों का आरोप है कि गोविंद के दोस्तों ने ही उसकी हत्या की है। पहले दोस्तों ने जमकर शराब पिलाई और जब वह नशे में बहकने लगा तो उसकी शराब में जहर मिलाकर उसे मौत की नींद सुला दिया। वहीं मामले पर परिजनों ने दोस्तों पर हत्या का आरोप लगाते हुए पुलिस में मामला दर्ज कराया है। पुलिस सूचना मिलने पर मामले की जांच कर रही है। मामले में ग्वारीघाट थाना प्रभारी विजय परस्ते ने बताया कि युवक की शराब में जहर मिलाया गया था, यह अभी स्पष्ट नहीं है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही साफ पता चल सकेगा। फिलहाल पुलिस मृतक के दोस्तों से पूछताछ कर रही है।