खोदा पहाड़ निकली चुहिया! Kamalnath को लेकर भोपाल से दिल्ली तक यूं मचा बवाल

कमलनाथ

भोपाल, हरप्रीत कौर रीन। कांग्रेस (congress) के पूर्व अध्यक्ष (former president) और पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ (kamalnath) की ट्विटर एकाउंट (twitter account) को लेकर शुक्रवार को जमकर बवाल मचा वजह बनी बी जे पी ले नेता का एक ट्वीट ,जिसमें उन्होंने कमलनाथ के नेता प्रतिपक्ष पद को लेकर सवाल खड़े किए थे।

शुक्रवार की शाम होते होते सोशल मीडिया पर कमलनाथ ही कमलनाथ थे। दरअसल बी जे पी के वरिष्ठ नेता हितेश बाजपेई ने कमलनाथ की ट्विटर एकाउंट शेयर किया। जिसमें कमलनाथ के आगे कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष और पूर्व मुख्यमंत्री तो लिखा था लेकिन नेता प्रतिपक्ष के पद का उल्लेख नही था।

Read More: Congress ने अन्न उत्सव को बताया BJP का ब्रांड उत्सव, विरोध जताते हुए कही बड़ी बात

बस इसी को लेकर BJP ने सवाल खड़े कर दिए। लिखा गया कि दिल्ली दरबार और अरुण यादव से मुलाकात के बाद कमलनाथ का नेता प्रतिपक्ष का पद जाता रहा है।यह भी लिखा गया कि अरुण यादव से पंगा लेना कमलनाथ को भारी पड़ा और वह अब नेता प्रतिपक्ष नही रहेंगे। नेता प्रतिपक्ष पद के दावेदारों के नाम भी सामनें आने लगे।

बी जे पी के एक नेता ने तो लिखा कि आज ही कमलनाथ शिवपुरी दौरे पर आए हट गए तो कहेंगे महाराज के क्षेत्र में गए और निपट गए।अटकलों का दौर गर्म ही था कि कांग्रेस प्रवक्ता नरेंद्र सलूजा ने इन्हें विराम दे दिया उन्होंने साफ कहा कि वह पिछले लंबे समय से कमलनाथ का ट्विटर हैंडल कर रहे है।और कमलनाथ ने दरअसल आज तक अपने ट्विटर हैंडल पर नेता प्रतिपक्ष पद का उल्लेख नही किया।तो हटाने और न हटाने का सवाल पैदा ही कहाँ होता है। तब कही जाकर नेता प्रतिपक्ष पद को लेकर सोशल मीडिया घमासान थमा।

खोदा पहाड़ निकली चुहिया! Kamalnath को लेकर भोपाल से दिल्ली तक यूं मचा बवाल