Tikamgarh News: लोकायुक्त की बड़ी कार्रवाई, करोड़ों का आसामी निकला सहायक समिति प्रबंधक

जबकि उसकी संपत्ति करोड़ो रुपए आंकी गई है।

टीकमगढ़, डेस्क रिपोर्ट। मध्य प्रदेश (MP) में भ्रष्टाचार (corruption) पर कार्रवाई जारी है। इसी सिलसिले में आज एक बार फिर से लोकायुक्त (lokayukt) की टीम ने टीकमगढ़ (Tikamgarh) में बड़ी कार्रवाई की है। जहां एक सहायक समिति प्रबंधक (assistant committee manager) के तीन घरों पर सुबह 4:00 बजे से दबिश देकर छापामार कार्रवाई की। पूरे दिन चली इस कार्रवाई में कई तरह के दस्तावेज बरामद किए गए हैं। साथ ही आय से अधिक संपत्ति मामले की जानकारी मिली है।

दरअसल 7 घंटे तक चली इस कार्रवाई में दो करोड़ रुपए से अधिक आय से अधिक संपत्ति की जानकारी लोकायुक्त को मिली। इस मामले में लोकायुक्त TI का कहना है कि 9 अगस्त को प्रमोद तिवारी बल्देवगढ़ से अधिक संपत्ति मामले में शिकायत मिली थी। जिसके बाद लोकायुक्त टीम ने यह कार्रवाई की है।

Read More: Datia News: पूर्व विधायक पर लगा गाड़ी हड़पने का आरोप, जांच में जुटी पुलिस

Tikamgarh News: लोकायुक्त की बड़ी कार्रवाई, करोड़ों का आसामी निकला सहायक समिति प्रबंधक

लोकायुक्त टीम की कार्रवाई में सहायक समिति प्रबंधक प्रमोद तिवारी के पास से करोड़ों रुपए की संपत्ति सहित दस्तावेज नगदी बरामद हुए हैं। मामले में लोकायुक्त TI का कहना है शासकीय सेवा काल 1995 से अब तक सहायक समिति प्रबंधक ने वेतन के रूप में 10 लाख रुपए की आय अर्जित किए। जबकि उसकी संपत्ति करोड़ो रुपए आंकी गई है।

लोकायुक्त को सहायक समिति प्रबंधक के घर से जो संपत्ति बरामद हुई है। उसमें 4 लाख 15 हजार रूपए के घरेलू सामान सहित सोने-चांदी के 5 लाख रुपए के हीरे जेवरात, 24 लाख रुपए के वाहन सहित 40 लाख रुपए के प्लॉट, 5 मकान निर्माण और 65 हजार की नगदी जप्त की गई है।