Ujjain News: विरोध जारी, बजरंग दल-VHP का उग्र प्रदर्शन, पाकिस्तान मुर्दाबाद के लगाए नारे

उज्जैन, डेस्क रिपोर्ट। मोहर्रम (muharram) पर्व पर देश विरोधी नारे लगाने के मामले में विरोध स्वरूप चामुंडा माता चौराहा पर सैकड़ों की संख्या में पहुँचे हिंदूवादी संगठन के कार्यकर्ता व पदाधिकारी, सड़क पर पाकिस्तान का झंडा बनाकर विरोध प्रदर्शन किया। दोषियों पर कार्यवाही को लेकर ज्ञापन सौंपा।

उज्जैन (ujjain) में 6 दिन पहले गुरुवार रात्रि 10:00 बजे मोहर्रम पर्व के दौरान खजूर वाली मस्जिद क्षेत्र में पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे लगाए गए थे। तब से लेकर रोजना धर्म नगरी उज्जैन में प्रदर्शन किया जा रहा है। जहां पाकिस्तान का पुतला फूंकने के साथ ही दोषियों पर कार्यवाही की मांग की जा रही है। प्रदर्शन की इस कड़ी में आज दोपहर में चामुंडा माता मंदिर चौराहा पर सैकड़ों की संख्या में बजरंग दल (bajrang dal), विश्व हिंदू परिषद (VHP) के कार्यकर्ता एकत्रित हुए।

Ujjain News: विरोध जारी, बजरंग दल-VHP का उग्र प्रदर्शन, पाकिस्तान मुर्दाबाद के लगाए नारे

Read More: सरकार का बड़ा फैसला, 8 लाख से अधिक कर्मचारियों को मिलेगा लाभ, 35 हजार तक बढ़ेंगे वेतन

यहां सड़क पर पाकिस्तान का झंडा बनाया गया और पैरों तले कुचला गया। हाथों में राष्ट्रीय ध्वज तिरंगा और भगवा ध्वज लेकर कार्यकर्ता पाकिस्तान मुर्दाबाद के नारे लगाते नजर आए। यहां बड़ी संख्या में पुलिस फोर्स लगाया गया। एडीएम और सिटी एडिशनल एसपी ने मोर्चा संभाला। चामुंडा माता चौराहा पर चार पहिया वाहनों के प्रवेश पर पूरी तरह प्रतिबंध लगा दिया गया।