UP Election 2022 : प्रियंका का एलान अकेले लड़ेंगे चुनाव, सभी सीटों पर उतारेंगे प्रत्याशी

प्रियंका ने अकेले चुनाव लड़ने के एलान से जहाँ उम्मीदवारों की उम्मीदें बढ़ गेन है वहीं उन दलों की उम्मीदों पर पानी फिर गया जो गठबंधन की प्लानिंग कर रहे थे।

बुलंदशहर, डेस्क रिपोर्ट। उत्तर प्रदेश चुनाव की कमान संभाल रही कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी (Priyanka Gandhi) ने रविवार को एलान किया कि उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव (UP Election 2022) में कांग्रेस किसी भी पार्टी के साथ गठबंधन नहीं करेगी। कांग्रेस अकेले चुनाव लड़ेगी और सभी सीटों पर उम्मीदवार उतारेगी।

उत्तरप्रदेश के बुलंदशहर पहुंची प्रियंका गांधी लक्ष्य 2022 के तहत आयोजित पदाधिकारी प्रतिज्ञा सम्मलेन में शिरकत करने पहुंची थी।  प्रियंका ने कहा कि मुझसे कई कार्यकर्ताओं ने आगामी विधानसभा चुनाव में किसी भी पार्टी के साथ गठबंधन नहीं करने के लिए कहा है। इसलिए मैं आप सभी को आश्वस्त कर देना चाहती हूँ कि हम सभी सीटों पर चुनाव लड़ेंगे औरा अकेले चुनाव लड़ेंगे। प्रियंका गांधी ने वेस्ट यूपी के 14 जिले के पदाधिकारियों को विधानसभा चुनाव में कांग्रेस को जित दिलाने की प्रतिज्ञा दिलाई।

ये भी पढ़ें – भारत में सशक्त होगा Cryptocurrency का मार्केट! मोदी सरकार ले सकती है बड़ा फैसला, जाने नई अपडेट

गंगा किनारे बलजीत सिंह महा विद्यालय में आयोजित कार्यक्रम ने प्रियंका गांधी ने भाजपा पर जमकर निशाना साधा।  प्रियंका ने कहा कि योगी राज में ना महिला सुरक्षित है ना गरीब, भाजपा सरकार ने दोनों पर जुल्म किये हैं।  प्रियंका ने कहा कि आजादी के लिए महात्मा गांधी, पंडित जवाहर लाल नेहरू, सरदार पटेल, बाबा साहब आंबेडकर ने क़ुरबानी दी लेकिन भाजपा के लोगों को आजादी का अर्थ नहीं पता।  आज देश में कुछ लोगों के पास ही आजादी है।

ये भी पढ़ें –  तहसीलदारों के तबादले पर राज्य निर्वाचन आयोग ने अपना फैसला बदला, प्रमुख सचिव ने लिखा था पत्र

कार्यक्रम के बाद प्रियंका गांधी ने ट्वीट कर भी भारतीय जनता पार्टी पर निशाना साधा  और अपने एलान को दोहराया।  प्रियंका ने ट्वीट किया – कांग्रेस ने पूरे 5 साल अपने संगठन के बल पर भाजपा की महंगाई और लूट की नीतियों के खिलाफ संघर्ष किया है। कांग्रेस पार्टी संगठन के बल पर मजबूती से चुनाव लड़ेगी। आखिर में उन्होंने लक्ष्य 2022 पदाधिकारी प्रतिज्ञा सम्मेलन, बुलंदशहर भी लिखा।

ये भी पढ़ें – Indore News : पुलिस अचानक पहुंची मॉल हैरान रह गए लोग, जानिए क्या है पूरा मामला