2022 में धूम मचाएगी Mirzapur 3, Asur-2 सहित कई अन्य वेब सीरीज, दर्शकों को रिलीज डेट का इंतजार

Upcoming Web series in 2022 : यहाँ जानते हैं 2022 में आने वाली हिंदी सीरीज़ की रिलीज़ तारीख के साथ और भी बहुत कुछ

मुंबई, डेस्क रिपोर्ट। 2021 वेब सीरीज (Web series) का वर्ष रहा है। मिर्जापुर (Mirzapur), असुर 9Asur), डोंट ब्रीद जैसी कई दमदार सीरीज 2021 की शीर्ष सर्वश्रेष्ठ वेब सीरीज में रिकॉर्ड हुई हैं। वहीँ आने वाला वर्ष 2022 भी उम्दा वेब सीरीज वर्ष होने जा रहा है। कई ऐसी वेब सीरीज़ हैं, जो रिलीज़ के लिए पहले से ही तैयार हैं।

नेटफ्लिक्स (NEtflix), अमेज़ॅन प्राइम (Amazon Pime), डिज़नी + हॉटस्टार (Disney+Hotstar), ज़ी5 (ZEE5), ऑल्टबालाजी और अधिक जैसे प्लेटफ़ॉर्म पहले ही 2022 में कुछ वेब सीरीज़ रिलीज़ करने की घोषणा कर चुके हैं। यहाँ जानते हैं 2022 में आने वाली हिंदी सीरीज़ (Upcoming Web series in 2022) की रिलीज़ तारीख के साथ और भी बहुत कुछ

SCAM 2003: The Curious Case of Abdul Karim Telgi

स्कैम 1992 (SCAM 1992) की सफलता के बाद, निर्देशक हंसल मेहता, स्कैम 2003: द क्यूरियस केस ऑफ़ अब्दुल करीम तेलगी नामक अगले सीज़न के साथ वापसी करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। उसने फर्जी स्टांप पेपर छापकर सबसे बड़ा घोटाला किया है।

वेब श्रृंखला कर्नाटक के खानपुर के इस व्यक्ति के उत्थान और पतन को दिखाएगी और कैसे उसने कई राज्यों में फैले सबसे सरल घोटालों में से एक को निकाला। उसी के लिए रिलीज़ की तारीख अभी बाहर नहीं आई है, लेकिन हम जनवरी 2022 में इसकी उम्मीद कर रहे हैं। कुल घोटाला मूल्य लगभग 20,000 करोड़ का बताया जाता है।

रिलीज तारीख: जनवरी 2022 में अपेक्षित
कास्ट: खुलासा नहीं
ओटीटी प्लेटफॉर्म: SonyLiv

हीरामंडी (Hiramandi)

प्रसिद्ध हिंदी फिल्म निर्माताओं में से एक संजय लीला भंसाली (sanjay leela bhansali), जिन्होंने हाल ही में उद्योग में 25 साल पूरे किए हैं, स्वतंत्रता पूर्व भारत में लाहौर के एक जिले हीरामंडी नामक अपनी आगामी भारतीय वेब श्रृंखला के लिए नेटफ्लिक्स के साथ साझेदारी करेंगे।

भंसाली के अनुसार, यह उनकी यात्रा की महत्वपूर्ण वेब श्रृंखलाओं में से एक है। निर्देशक को हम दिल दे चुके सनम, देवदास, गुजारिश, पद्मावत आदि जैसी फिल्में बनाने के लिए जाना जाता है। इसके अलावा, इसके लिए विवरण उपलब्ध नहीं है, लेकिन हमें उम्मीद है कि वेब श्रृंखला 2022 में आएगी।

रिलीज की तारीख: घोषित नहीं
कास्ट: खुलासा नहीं
ओटीटी प्लेटफॉर्म: नेटफ्लिक्स

असुर सीजन 2 (ASUR Season 2)

यह एक आगामी हिंदी वेब सीरीज है, और इसका पहला सीज़न पूरे भारत में दर्शकों द्वारा बहुत प्रसिद्ध और पसंद किया गया है। यह वेब सीरीज ट्रू डिटेक्टिव नाम की अमेरिकी टीवी सीरीज पर आधारित थी। वेब श्रृंखला गौरव शुक्ला, श्वेता और अन्य द्वारा बनाई गई थी, और इसे डिंग एंटरटेनमेंट और वायकॉम 18 स्टूडियो द्वारा निर्मित किया गया है।

सीज़न 2 में भाग एक से अरशद वारसी, निखिल नायर, रिद्धि डोगरा और अन्य भी शामिल होंगे। सीज़न एक 8 एपिसोड के साथ आया था, और हम दूसरे से भी यही उम्मीद करते हैं।

रिलीज की तारीख: घोषित नहीं
कास्ट: अरशद वारसी, निखिल नायर, रिद्धि डोगरा, और बहुत कुछ।
ओटीटी प्लेटफॉर्म: वूट

कोड एम सीजन 2 (Code M Season 2)

कोड एम एक भारतीय रहस्य नाटक वेब श्रृंखला है, और उसी के लिए पहला भाग जुलाई 2020 में जारी किया गया था। कोड एम में, सैन्य वकील मोनिका मेहरा (जेनिफर विंगेट द्वारा निभाई गई) को कर्नल सूर्यवीर चौहान नामक उनके सलाहकार द्वारा निर्देशित किया जाता है। सीट आर्मी ऑफिसर और दो उग्रवादी संदिग्धों से मुठभेड़ में खुला और बंद मामला क्या दिखता है, यह जानने के लिए।

जैसे ही मोनिका अपनी जांच आगे शुरू करती है, तथ्य सामने आते हैं, और मामला मुठभेड़ के बजाय हत्या का निकलता है। उसी के लिए रिलीज की तारीख बाहर नहीं है, लेकिन हम 2022 में इसकी उम्मीद कर रहे हैं।

रिलीज की तारीख: घोषित नहीं

Read More : 20 करोड़ की धोखाधड़ी कर छत्तीसगढ़ से फरार चिटफंडी ग्वालियर से गिरफ्तार

मिर्जापुर सीजन 3 (Mirzapur Season 3)

जैसा कि हम सभी जानते हैं, पंकज त्रिपाठी बॉलीवुड के सबसे पसंदीदा अभिनेताओं में से एक हैं और उन्हें मिर्जापुर वेब सीरीज में अखंडानंद त्रिपाठी उर्फ ​​कालेन भैया के लिए बहुत सराहना मिली है। दूसरा सीज़न अक्टूबर 2021 में रिलीज़ किया गया था, और यह एक बड़ी सफलता भी है और भारतीय इतिहास में सबसे ज्यादा देखी जाने वाली श्रृंखला में से एक है।

मिर्जापुर सीज़न 3 अमेज़न प्राइम पर सबसे बहुप्रतीक्षित आगामी हिंदी वेब सीरीज़ में से एक है। अभिनेता के अनुसार, कहानी लिखी जा चुकी है और इसकी शूटिंग शुरू होने वाली है। हमें उम्मीद है कि तीसरा सीजन 2022 में रिलीज होगा। मुन्ना की मौत के बाद हम अगले चैप्टर का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

रिलीज की तारीख: घोषित नहीं
कास्ट: अली फजल, श्वेता त्रिपाठी, पंकज त्रिपाठी, और कई
ओटीटी प्लेटफॉर्म: अमेज़न प्राइम

Rudra: The Age Of Darkness

प्रमुख सुपरस्टार अजय देवगन रुद्र: द एज ऑफ डार्कनेस के माध्यम से अपना डिजिटल डेब्यू करने के लिए तैयार हैं। इस आगामी भारतीय वेब सीरीज में अजय एक बार फिर एक पुलिस वाले की भूमिका निभाने जा रहे हैं। अभिनेता के अनुसार, यह दशक की सर्वश्रेष्ठ क्राइम थ्रिलर होगी।

यह एक बड़े बजट की वेब सीरीज होगी और इसका निर्देशन अजय देवगन करेंगे। इसकी रिलीज की तारीख अभी तय नहीं हुई है, लेकिन हम 2022 में इसकी उम्मीद कर रहे हैं।

रिलीज की तारीख: घोषित नहीं

कास्ट: अजय देवगन सहित कई

ओटीटी प्लेटफॉर्म: डिज्नी+हॉटस्टार