Item 1 Item 1 Item 1 Item 1 Item 1 Item 1 Item 1 Item 1 Item 1 Item 1

वैक्सीनेशन का आंकड़ा आज होगा 100 करोड़ पार, होगा Corona Theme Song लॉन्च

नई दिल्ली, डेस्क रिपोर्ट। देश में आज 16 अक्टूबर वैक्सीनेशन (Vaccination) के मामले में ऐसिहासिक दिन होने वाला है क्योंकि आज 16 अक्टूबर शनिवार को कोरोना वैक्सीनेशन (Corona Vaccination) का आंकड़ा 100 करोड़ को पार कर जाएगा।  इसी ऐतिहासिक क्षण को यादगार बनाने के लिए दोपहर में कोरोना थीम सॉन्ग (Corona Theme Song) लॉन्च किया जाएगा।  कोरोना थोम सॉन्ग के बोल हैं -“भारत का टीकाकरण ये ही जान बचाएगा, ये ही संकट दूर भगाएगा”  इसे आवाज दी है प्रसिद्ध गायक कैलाश खेर (Kailash Khair) ने।

देश में तेजी से चल रहे कोरोना वैक्सीनेशन का आंकड़ा शुक्रवार को 97,18,11,415 हो चुका था आज उम्मीद की जा रही है कि ये आंकड़ा 100 करोड़ को पार कर जाएगा।  सरकार ने देश के वैक्सीनेशन अभियान को समर्पित एक कोरोना थीम सांग तैयार किया है जिसे आज 16 अक्टूबर को लॉन्च किया जाएगा।


About Author
Atul Saxena

Atul Saxena

पत्रकारिता मेरे लिए एक मिशन है, हालाँकि आज की पत्रकारिता ना ब्रह्माण्ड के पहले पत्रकार देवर्षि नारद वाली है और ना ही गणेश शंकर विद्यार्थी वाली, फिर भी मेरा ऐसा मानना है कि यदि खबर को सिर्फ खबर ही रहने दिया जाये तो ये ही सही अर्थों में पत्रकारिता है और मैं इसी मिशन पर पिछले तीन दशकों से ज्यादा समय से लगा हुआ हूँ.... पत्रकारिता के इस भौतिकवादी युग में मेरे जीवन में कई उतार चढ़ाव आये, बहुत सी चुनौतियों का सामना करना पड़ा लेकिन इसके बाद भी ना मैं डरा और ना ही अपने रास्ते से हटा ....पत्रकारिता मेरे जीवन का वो हिस्सा है जिसमें सच्ची और सही ख़बरें मेरी पहचान हैं ....