वीडी शर्मा की केंद्रीय मंत्री Scindia से बड़ी मांग, ज्योतिरादित्य जल्द देंगे MP को नया तोहफा!

वीडी शर्मा ने कहा कि केंद्रीय नागरिक उड्डयन मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया जल्द MP को बड़ा तोहफा दे सकते हैं। 

नई दिल्ली, डेस्क रिपोर्ट।  केंद्रीय नागरिक उड्डयन मंत्री (Union Civil Aviation Minister) बनते ही ज्योतिरादित्य सिंधिया (jyotiraditay scindia) ने मध्यप्रदेश को बड़ी सौगात दी है। 8 विमानों की सौगात देने के बाद भी BJP नेताओं द्वारा प्रदेश के कई जिलों से विमान सेवा के लिए ज्योतिरादित्य सिंधिया से बड़ी मांग की जा रही है। इसी बीच मानसून सत्र (monsoon session) में शामिल होने के लिए दिल्ली पहुंचे बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष बीडी शर्मा (VD Sharma) ने इस मामले में बड़ा बयान दिया है। दरअसल वीडी शर्मा ने कहा कि केंद्रीय नागरिक उड्डयन मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया जल्द खजुराहो (Khajuraho) को बड़ा तोहफा दे सकते हैं।

भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष और लोकसभा सांसद विष्णु दत्त शर्मा ने मंगलवार को कहा कि केंद्रीय नागरिक उड्डयन मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया ने खजुराहो के लिए एक नई उड़ान सेवा का वादा किया है। वीडी शर्मा ने कहा कि खजुराहो को भारत में सांस्कृतिक रूप रूप में उभरने के लिए उड़ान कनेक्टिविटी की सख्त जरूरत है।

Read More: PM Kisan: 42 लाख किसानों को लगेगा झटका, राशि वसूली पर मंत्री तोमर का बड़ा बयान

शर्मा ने कहा कि प्रधानमंत्री Modi (PM Modi) पहले ही बुंदेलखंड और उसके आसपास के विकास पर जोर दे चुके हैं। खजुराहो को पहले ही आठ शहरों में से एक उड़ान प्रशिक्षण अकादमी के लिए चुना जा चुका है। इसलिए अगली मांग फ्लाइट कनेक्टिविटी की थी। शर्मा ने बताया कि उन्होंने नए केंद्रीय नागरिक उड्डयन मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया से मुलाकात की। इस दौरान उन्होंने खजुराहो से दिल्ली के लिए फ्लाइट कनेक्टिविटी की मांग की। Scindia ने खजुराहो से दिल्ली के लिए अक्टूबर तक स्पाइसजेट सेवा देने का आश्वासन दिया है।

शर्मा ने कहा कि केंद्रीय वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण ने इस साल अपने बजट भाषण में कहा था कि खजुराहो के साथ गुजरात में धोलावीरा, कर्नाटक में हम्पी, तमिलनाडु में महाबलीपुरम, असम में काजीरंगा, केरल में कुमारकोम, बिहार में महाबोधि मंदिर की पहचान पर्यटन को आकर्षित करने के लिए 17 प्रतिष्ठित स्थलों के रूप में की गई है। जल्द ही अब खजुराहो से एयर कनेक्टिविटी शुरू की जाएगी।