ग्वालियर, अतुल सक्सेना। मध्यप्रदेश (madhya pradesh) के ऊर्जा मंत्री प्रद्युम्न सिंह तोमर (Pradyuman Singh Tomar) शनिवार को बहुत गुस्से में दिखाई दिये। आम तौर पर सहज और सरल रहने वाले ऊर्जा मंत्री तोमर को निरीक्षण के दौरान अमृत योजना (amrit yojna) के कार्यों में जब लोगों ने परेशानियां बताई तो वे भड़क उठे और उन्होंने अधिकारियों को जमकर फटकार लगाई।

मध्यप्रदेश के ऊर्जा मंत्री एवं ग्वालियर जिले की ग्वालियर विधानसभा से विधायक प्रद्युम्न सिंह तोमर शनिवार को अपनी विधानसभा क्षेत्र में निरीक्षण पर निकले। उन्होंने किला गेट से सेवानगर तक के क्षेत्र में अमृत योजना ले तहत किये जा रहे सीवर लाइन और पानी की लाइन को देखा, बिजली, सड़क सहित अन्य समस्याओं को सुना और साथ चल रहे अधिकारियों को मौके पर ही निराकरण के निर्देश दिये।

Read More: शरद पवार की अब PM Modi से मुलाकात, महाराष्ट्र सरकार के लिए क्या है सियासी मायने!

एक जगह लोगों ने ऊर्जा मंत्री को लोगों को समस्या बताई तो मंत्री जी एक दम भड़क उठे उन्होंने मौके पर मौजूद संबंधित विभाग के अधिकारी को जमकर फटकार लगाते हुए कहा कि “आप बेवकूफ समझते हैं लोगों को, आज लाइन डलना शुरू हो जानी चाहिए”। आमतौर पर सहज और सरल रहने वाले मंत्री का अचानक बदला हुआ रौद्र रूप देखकर अधिकारी बगलें झांकने लगे।

Read More: अपने पद से इस्तीफा दे सकते हैं BJP सीएम! चर्चाओं का बाजार गर्म, सामने आया बड़ा बयान

ऊर्जा मंत्री प्रद्युम्न सिंह तोमर ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि जिन लोगों ने मुझे चुनकर भेजा है उनके बीच जाना मेरा कर्तव्य है। मैं देखने आया हूँ कि उन्हें कोई परेशानी तो नहीं हैं और जो परेशानी है उसको दूर करने के निर्देश दे रहा हूँ। उन्होंने कहा कि जहाँ जहाँ अमृत योजना के तहत सीवर लाइन डाली गई है वो बारिश में बैठ सकती है इसलिए उसकी लेवलिंग कर पेंच रिपेयरिंग के निर्देश दिये हैं। बारिश के बाद सड़क बनवायेंगे। उन्होंने कहा कि जो अधिकारी काम में लापरवाही करेगा उसे बक्शा नहीं जायेगा। कांग्रेस द्वारा मंत्री पर उनके ही क्षेत्र की बिजली पानी की समस्या दूर नहीं कर पाने के आरोप पर ऊर्जा मंत्री प्रद्युम्न सिंह तोमर ने कहा कि कांग्रेस के पास कुछ बचा नहीं है कहने को, वो पहले अपने डेढ़ साल का कार्यकाल का आंकलन करें और आज बदलते हुए ग्वालियर को देखें फिर बोले।

Video गुस्से में ऊर्जा मंत्री, निरीक्षण ले दौरान अधिकारियों को ऐसे लगाई फटकार from MP Breaking News on Vimeo.