VIDEO: लॉकडाउन में रोकना पड़ा महंगा, महिला ने होमगार्ड जवान को जड़ा थप्पड़, की शिकायत

महिला ने बताया कि मैं घरों में झाड़ू पहुंचे और खाने बनाने का काम करती हूं। काम पर जा रही थी। चार लोगों ने रोक लिया और मेरे साथ अभद्र व्यवहार करने लगे और मेरे साथ कई लोगों ने उनकी अभद्रता को कैमरे में कैद किया है।

खंडवा, सुशील विधानी। आज लॉकडाउन में कलेक्टर द्वारा लॉकडाउन के समय टीम बनाई गई है। जिनका काम है कि जो लोग लॉकडाउन का नियमों का पालन नहीं कर रहे हैं। उन पर चालानी कार्रवाई की जाए और उनको समझाइश दी जाए लेकिन अब यह टीम विवादों की टीम बनती जा रही है। खंडवा शहर में आज ऐसा ही मामला देखने को मिला। जहां घंटाघर क्षेत्र में एक महिला अपने बेटे के साथ टू व्हीलर से काम पर जा रही थी। तभी टीम ने महिला को और उसके बेटे को रोक लिया।

होमगार्ड जवान ने गाड़ी की चाबी निकाल ली। विवाद इतना बढ़ा की जवान ने महिला को कुछ अपशब्द कह दिए। जिसके बाद महिला आग बबूला हो गई और महिला ने होमगार्ड जवान को थप्पड़ मार दिए। महिला का गुस्सा इतना थमा नहीं कि महिला ने पैरों की चप्पल निकालकर होमगार्ड जवान के पीछे भागने लगी। तभी लोगों ने महिला को समझाइश दी और मामला सिटी कोतवाली थाना क्षेत्र में पहुंचा।

Read More: MP Weather: मप्र में नौतपे के बीच Cyclone Yaas से बदलेगा मौसम, इन 7 जिलों में येलो अलर्ट

महिला ने बताया कि मैं घरों में झाड़ू पहुंचे और खाने बनाने का काम करती हूं। काम पर जा रही थी। चार लोगों ने रोक लिया और मेरे साथ अभद्र व्यवहार करने लगे और मेरे साथ कई लोगों ने उनकी अभद्रता को कैमरे में कैद किया है। एक महिला होने के नाते किस प्रकार अभद्र व्यवहार हुआ है। इसी की शिकायत आज सिटी कोतवाली थाना मैं पहुंचकर आवेदन दिया है। ऐसे जवान के विरुद्ध कड़ी से कड़ी कार्रवाई होनी चाहिए। जो महिलाओं के साथ अभद्र व्यवहार करते हैं।

वही इस टीम के प्रमुख दिनेश पांडे ने बताया कि हमारे द्वारा लॉकडाउन के नियमों को पालन कराया जा रहा है। उसी के तहत वाहन चलाते समय महिला के बेटे ने मास्क नहीं पहना था। महिला के बेटे ने गाड़ी रोकी तो महिला ने जवान के साथ मारपीट करना शुरू कर दी। इसी को लेकर हमारे द्वारा भी आवेदन दिया है। वही सिटी कोतवाली पुलिस ने महिला से आवेदन लेकर होमगार्ड जवान और टीम के अन्य सदस्यों से भी थाने बुलाकर पूछताछ की है।