VIDEO: थाने में TI ने की बदमाशों की खिदमत, खिलाया केक, SP ने किया लाइन अटैच

जिसके बाद अफसरों ने टीआई के इस हरकत को कदाचार माना है और उन्हें लाइन अटैच कर दिया है।

भोपाल, डेस्क रिपोर्ट। मध्यप्रदेश (MP) में शिवराज सरकार (shivraj government) एक तरफ अपराधी प्रवृत्ति वाले लोगों के लिए कई तरह के एक्ट (act) लाने की तैयारी में है। वहीं दूसरी तरफ राजधानी भोपाल के एक थाने में थाना प्रभारी (TI) द्वारा थाने में ही बदमाशों का बर्थडे केक (Birhday cake) कटवा कर उसे खिलाया गया है। इसका वीडियो (video) सोशल मीडिया (social media) पर तेजी से वायरल (viral) हो रहा है। वहीं विडियो सामने आने के बाद थाना प्रभारी शैलेंद्र शर्मा (shailendra sharma) को लाइन अटैच कर दिया गया है।

जानकारी के मुताबिक थाना प्रभारी शैलेंद्र शर्मा की 2 दिन पहले भारतीय जनता युवा मोर्चा के प्रदेश अध्यक्ष वैभव पवार से डीजे बनाने को लेकर बहसबाजी हो गई थी यह डीजे पवार के दोस्त के जन्मदिन पर बजाया जा रहा था। वहीं इस दौरान टीआई और प्रदेशाध्यक्ष के बीच बहसबाजी भी देखने को मिली थी।

Read More: MP को मिली बड़ी कामयाबी, बोले CM Shivraj – मध्यप्रदेश के लिये गौरव की बात

मामले में थाना प्रभारी शर्मा का कहना है कि भाजयुमो के प्रदेशाध्यक्ष से 10 दिन पहले हुई बहस को खत्म करने के लिए खुद ही केक लेकर थाने में आए थे। जिसके बाद उन्होंने थाने में के काटने की सहमति दे दी। वहीं पवार के साथियों के बारे में उन्हें जानकारी नहीं थी। ऐसे में भोपाल के टीटी नगर (TT Nagar) थाने में अपराधिक प्रवृत्ति वाले लोगों से बर्थडे केक कटवा कर उन्हें के खिलाते टीआई का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। जिसके बाद अफसरों ने टीआई के इस हरकत को कदाचार माना है और उन्हें लाइन अटैच कर दिया है।

जानकारी की माने तो 2 दिन पहले रात 12:00 बजे भाजयुमो अध्यक्ष अपने साथी का जन्मदिन मना रहे थे। इस दौरान डीजे के शोर-शराबे के साथ एकत्रित हो गई। जिसके बाद टीटी नगर पुलिस स्टाफ ने मौके पर पहुंचकर डीजे बंद करने की हिदायत दी थी। जिसके बाद भाजयुमो अध्यक्ष और टीटी नगर थाना प्रभारी के बीच बहस बाजी बढ़ गई थी। अब थाने में केक खिलाते वीडियो वायरल होने के बाद एसपी (SP) ने थाना प्रभारी को लाइन अटैच कर दिए हैं।