VIDEO VIRAL : “मेघालय के राज्यपाल का विवादास्पद बयान”…… भी मरती है तो….

Video Viral : किसान आंदोलन की बात करते हुए मलिक ने कहा कि देश में इतने बड़े आंदोलन के बावजूद सरकार चुप है।

शिलांग, डेस्क रिपोर्ट। मेघालय (Meghalaya) के राज्यपाल सत्यपाल मलिक (Satyapal Malik) एक बार फिर BJP और केंद्र सरकार खिलाफ हमलावर हो गए हैं। एक कार्यक्रम में उन्होंने देश में चल रहे किसान आंदोलन में किसानों की मौत पर केंद्र द्वारा शोक संवेदना जाहिर न करने पर विवादास्पद बयान दिया है। जिसका वीडियो वायरल (VIDEO VIRAL) हो रहा है।

राज्यपाल सतपाल मलिक ने किसान कानूनों को लेकर एक बार फिर केंद्र सरकार पर हमला बोला है। उनका कहना है इस मुद्दे पर अगर मैं कुछ बोलूंगा तो विवाद हो जाएगा। मैं तो लगातार यह इंतजार करता हूं तो दिल्ली से कहीं कोई फोन तो नहीं आया।

Read More: CBSE Exam 2021-22: 10वीं-12वीं परीक्षा पर आई अपडेट, माइनर विषयों के लिए बोर्ड का बड़ा फैसला

उन्होंने कहा कि हालांकि राज्यपाल को हटाया नहीं जा सकता लेकिन मेरे शुभचिंतक मेरे बोलने का इंतजार करते हैं और सोचते हैं कि यह बोले और हटे। दिल्ली में बैठे दो तीन बड़े लोगों ने मुझे राज्यपाल बनाया था। जिस दिन बोलेंगे एक मिनट के अंदर मै इस्तीफा दे दूंगा। “”

आज तक इतना बड़ा आंदोलन नहीं हुआ जिसमें 600 लोग शहीद हुए। बावजूद इसके दिल्ली में बैठे नेताओं ने शोक नहीं बनाया। मलिक बोले कि एक कुतिया के मरने पर भी दिल्ली से शोक संदेश चले जाते हैं। लेकिन किसानों की मौत हो गई और संसद में शोक प्रस्ताव तक पास नहीं हुआ।