कांग्रेस विधायक का Video Viral – तहसीलदार को कहा 500 में बिकने वाला भ्रष्टाचारी

इस दौरान तहसीलदार ने कहा कि सभी पीड़ितों को राहत सामग्री दी जा चुकी है।

श्योपुर, डेस्क रिपोर्ट। श्योपुर (sheopur) से कांग्रेस विधायक (congress MLA) अक्सर अपनी वाकपटुता के लिए जाने जाते हैं। बाबू जंडेल (babu jandel) का बयान हमेशा विवादों में घिरा रहता है एक बार फिर से बाबू जंडेल विवाद में घिर गए हैं। कांग्रेस विधायक ने ना सिर्फ सर्वजनिक तौर पर तहसीलदार के साथ बदतमीजी की बल्कि उन्हें अपशब्द भी कहे हैं। जिसका वीडियो तेजी से वायरल (video viral) हो रहा है।

दरअसल बीते दिनों विधायक बाबू जांडेल श्योपुर के बड़ौदा इलाके में बाढ़ पीड़ितों से मुलाकात करने पहुंचे थे। इस दौरान कांग्रेस विधायक बाढ़ पीड़ितों के लिए सरकार द्वारा चलाए जा रहे राहत और पुनर्वास कार्यों की जानकारी ले रहे थे। वही लोगों ने श्योपुर के कांग्रेस विधायक से शिकायत की कि उन्हें अब तक राहत सामग्री उपलब्ध नहीं कराई गई है। जिसके बाद विधायक बाबू जंडेल ने बड़ौदा तहसील के प्रभारी को फोन लगाया और आम जनता को खाद्यान्न ना मिलने की बात की जानकारी ली।

Read More: अब WhatsApp पर बुक करें कोरोना वैक्सीन स्लॉट, जाने प्रक्रिया

इस दौरान तहसीलदार ने कहा कि सभी पीड़ितों को राहत सामग्री दी जा चुकी है। हालांकि लोगों द्वारा इस बात से इनकार किया जा रहा है जिसके बाद विधायक बाबू जांडेल पीड़ितों के साथ ही तहसीलदार के पास पहुंच गए और अपना आप होते हुए उन्होंने तहसीलदार को न सिर्फ अपशब्द कहे बल्कि सभी के सामने उसे 500 में बिकने वाला भ्रष्टाचारी तक कह दिया।

इतना ही नहीं कांग्रेस विधायक बाबू चंदेल ने श्योपुर के पूर्व एसडीएम के लिए भी अब शब्दों का इस्तेमाल किया। जिसके बाद तहसीलदार से बदतमीजी करने का विधायक का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।