Vishvas Sarang का बड़ा बयान – Rahul Gandhi में ना तो अक्ल है, ना ही राजनीतिक समझ 

भोपाल, डेस्क रिपोर्ट। कांग्रेस और Twitter के बीच की तकरार खत्म होती नजर नहीं आ रही है। दिल्ली में एक 9 साल की बच्ची के साथ हुए बलात्कार के बाद बच्ची की फोटो सार्वजनिक करने पर कांग्रेस के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष Rahul Gandhi के ट्विटर अकाउंट लॉक होने के बाद अब कांग्रेस पार्टी का Official Twitter Account  भी ट्विटर ने Lock कर दिया है। राहुल गांधी के अलावा कांग्रेस के अन्य कई नेताओं का भी अकाउंट लॉक किया गया। जिनमें अजय माकन, सुष्मिता देव और Randeep Surjewala समेत अन्य कुछ नेताओं का नाम शामिल है।

भारत का नाम दुनिया में बदनाम हुआ

मध्य प्रदेश के चिकित्सा शिक्षा मंत्री विश्वास कैलाश सारंग (Vishvas kailash sarang) ने राहुल गांधी पर जोरदार तंज कसते हुए कहा कि राहुल गांधी ने एक बहुत ही गलत काम किया है। जिस प्रकार से उन्होंने बचपना दिखाते हुए रेप पीड़िता की आईडेंटिटी को उजागर किया है यह आपत्तिजनक ही नहीं बल्कि दुर्भाग्यपूर्ण भी है। सारंग ने कहा कि राहुल गांधी के इस कृत्य के कारण भारत का नाम दुनिया में बदनाम हुआ है।

Read More: MP News: कर्मचारियों की मंत्री से मांग, जल्द हो भुगतान, हड़ताल की चेतावनी, सौंपा ज्ञापन

कांग्रेस में शुरू हुई बग़ावत

कपिल सिब्बल के बाद अब सोनिया गांधी भी विपक्षी नेताओं को लंच या डिनर पर आमंत्रित कर सकती हैं। कांग्रेस नेता कपिल सिब्बल के रात्रिभोज में विपक्षी नेताओं के जुटने के ठीक दो दिन बाद कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी ने यह पहल की। इस पर मंत्री विश्वास सारंग ने कहा कि, यह बात तो स्थापित हो गई है कि कांग्रेस में नेहरू परिवार के खिलाफ बगावत शुरू होने वाली है। G23 किया बैठक नेहरू परिवार के खिलाफ बगावत का पूर्वाभ्यास है।

विश्वास सारंग ने कहा कि किसी भी रेप पीड़ित महिला की आइडेंटिटी को उजागर नहीं किया जाए। पर राहुल गांधी ने जो हरकत की है उससे पूरी दुनिया में भारत का नाम बदनाम हुआ है। उन्होंने कहा कि जिस तरह से ट्विटर ने राहुल गांधी और कांग्रेस के अकाउंट को ब्लॉक किया है या बहुत ही बड़ा मामला है। राष्ट्रीय स्तर की पार्टी का एक नेता इस तरह की बचकानी हरकत करता है।

सारंग ने कहा कि कांग्रेस के वह नेता जो मेहनत करते हैं और राजनीतिक क्षेत्र में कांग्रेस को आगे बढ़ाना चाहते हैं। वह लोग तिलमिला रहे हैं और सफोकेशन महसूस कर रहे हैं। उन्हें लगता है कि सोनिया गांधी राहुल गांधी और प्रियंका गांधी ने कांग्रेस का बहुत नुकसान किया है।

Sibbal की नकल कर रही है Sonia 

विश्वास सारंग ने कहा कि राहुल गांधी में ना तो अक्ल है ना ही राजनीतिक समझ है। यदि वह कांग्रेस का नेतृत्व करते हैं तो पार्टी का बेड़ागर्ग होने वाला है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस नीति विहीन, नेता विहीन और नियत विहीन पार्टी बन गई है। कांग्रेस के सच्चे सिपाहियों के मन में अब यह विचार आ रहा है कि नेहरू परिवार का साम्राज्य समाप्त होना चाहिए। उन्होंने कहा कि यदि सोनिया गांधी Kapil Sibbal की नकल कर रही हैं तो समझ सकते हैं कि कांग्रेस के क्या हालात हैं।