MP Weather : मप्र में जारी रहेगा झमाझम का दौर, आज 27 जिलों में भारी बारिश की चेतावनी

Pooja Khodani
Updated on -
mp Weather,

भोपाल, डेस्क रिपोर्ट। नया सिस्टम बनने और मानसून एक्टिव होने से एक बार फिर मध्य प्रदेश का मौसम (MP Weather Update) बदल गया है।  पिछले 24 घंटे में एक दर्जन जिलों में झमाझम बारिश हुई है और अगले 3-4 दिनों तक अच्छी बारिश होने के आसार है। एमपी मौसम विभाग (MP Meteorological Departmentt) ने अगले 48 घंटों में भारी बारिश की संभावना जताई है और आज बुधवार को 27 जिलों में भारी बारिश (Heavy rain) की संभावना जताई है।वही गरज चमके साथ तेज हवाएं चलने के भी आसार है।

MP Weather: मप्र में अचानक बदला मौसम, अगले 24 घंटों में इन जिलों में भारी बारिश का अलर्ट

मौसम विभाग (MP Weather alert) ने आज  बुधवार को सभी उज्जैन, भोपाल, शहडोल, जबलपुर, इंदौर, होशंगाबाद, ग्वालियर-चंबल, सागर और रीवा संभागों  में कहीं कहीं बारिश की संभावना है। वही बैतूल, खंडवा और बुरहानपुर में अति भारी बारिश की संभावना के चलते ऑरेंज अलर्ट और रीवा, सतना, अनूपपुर, उमरिया, जबलपुर, नरसिंहपुर, कटनी, छिंदवाड़ा, सिवनी, मंडला, बालाघाट, सागर, राजगढ़, सीहोर, बड़वानी, झाबुआ, इंदौर, उज्जैन, होशंगाबाद, हरदा, धार, खरगोन, देवास और शाजापुर जिलों में भारी बारिश के लिए  येलो अलर्ट जारी किया गया है।


About Author
Pooja Khodani

Pooja Khodani

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। "कलम भी हूँ और कलमकार भी हूँ। खबरों के छपने का आधार भी हूँ।। मैं इस व्यवस्था की भागीदार भी हूँ। इसे बदलने की एक तलबगार भी हूँ।। दिवानी ही नहीं हूँ, दिमागदार भी हूँ। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार भी हूं।।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर)