MP Weather Alert: मप्र में जारी रहेगा झमाझम का दौर, 1 दर्जन जिलों में भारी बारिश का अलर्ट

weather

भोपाल, डेस्क रिपोर्ट। एक तरफ मानसून (Monsoon 2021) की बेरुखी ने ग्वालियर समेत कई जिलों को गर्मा दिया है, वही दूसरी तरफ भोपाल समेत 3 दर्जन से ज्यादा जिलों में झमाझम बारिश (Weather and rain) का दौर जारी है। बुधवार को भोपाल-इंदौर समेत मालवा निमाड़ में जमकर बारिश हुई, नदी-नाले उफान पर आ गए, सड़कों पर जल भराव की स्थिति बन गई। इतना ही नहीं खरगोन में तो एक बस खरगोन-बिस्टान मार्ग पर पीपरखेड़ा के पास पुलिया में फंस गई। मौसम विभाग (MP Weather Department) ने आज गुरुवार को सभी संभागों में बारिश और करीब एक दर्जन जिलों में भारी बारिश की संभावना जताई है।

MP Weather Alert: मप्र के 14 जिलों में भारी बारिश की संभावना, बिजली गिरने के भी आसार

मौसम विभाग (Weather Alert Today) ने अगले 24 घंटे में  सभी संभागोंं भोपाल, इंदौर, उज्जैन, जबलपुर, चंबल, होशंगाबाद, ग्वालियर, शहडोल, रीवा और सागर के जिलों में गरज चमक के साथ कही कही बारिश की संभावना जताई गई है। वही शहडोल संभाग के साथ कटनी, सिवनी, मंडला, बालाघाट, होशंगाबाद, बैतूल, खरगोन, अलीराजपुर, झाबुआ,उज्जैन, देवास जिलों में भारी बारिश की संभावना जताई है। सभी संभागों में बिजली चमकने और गिरने के साथ 18 प्रति घंटा की रफ्तार से हवा चलने के भी आसार है।इसके लिए येलो अलर्ट जारी किया गया है।


About Author
Pooja Khodani

Pooja Khodani

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। "कलम भी हूँ और कलमकार भी हूँ। खबरों के छपने का आधार भी हूँ।। मैं इस व्यवस्था की भागीदार भी हूँ। इसे बदलने की एक तलबगार भी हूँ।। दिवानी ही नहीं हूँ, दिमागदार भी हूँ। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार भी हूं।।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर)