SP का स्वागत पान पराग से करना भारी पड़ा, हटाए गए 4 पुलिसकर्मी

MP : इतना ही नहीं जब टीआई इस मामले मे पूरी सख्ती से पेश आए तो इन पुलिसकर्मियों ने अनुशासनहीनता भी की।

शहडोल, डेस्क रिपोर्ट। शहडोल (Shahdol) के एसपी अवधेश गोस्वामी (SP Awadhesh Goswami) ने ग्रामीण इलाके के थाने गोहपारू के चार पुलिसकर्मियों (policemen) को तत्काल प्रभाव से लाइन अटैच (line Attach)  कर दिया है। इन पर आरोप है कि गुटखा खाकर थूकने की इन की लत ने थाने की सूरत बिगाड़ दी थी।

शहडोल जिले के गोहपारू थाने में गुटखा खाकर थूकना चार पुलिसकर्मियों को महंगा पड़ा। दरअसल जिले के एसपी अवधेश गोस्वामी दौरे पर पहुंचे और उन्होंने देखा कि नवनिर्मित थाने में गुटखा खाकर थूका गया है और जिसके कारण थाने में दीवारे बदसूरती का शिकार हो रही है। एसपी ने जब टीआई से इसका कारण पूछा तो टीआई ने बताया कि एक सब इन्स्पेक्टर, दो ASI और एक हवलदार गुटखा खाने का शौक रखते हैं और लाख बार समझाइश देने के बाद भी थाने परिसर में ही थूकते हैं।

Read More : MPPEB : ग्रुप 2 (सब ग्रुप 4) परीक्षा-2020 का एडमिट कार्ड जारी, यहाँ करें डाउनलोड

इतना ही नहीं जब टीआई इस मामले मे पूरी सख्ती से पेश आए तो इन पुलिसकर्मियों ने अनुशासनहीनता भी की। यह सुनकर एसपी साहब लाल पीले हो गए और थाने की दीवारों को लाल पीला करने वाले पुलिस कर्मियों की शामत आ गई। मालूम हुआ कि कार्यवाहक एसआई नंदकुमार कछवाहा, एएसआई दिनेश त्रिवेदी और देवेंद्र सिंह और हवलदार प्यारे लाल सिंह थाने की बदसूरती के जिम्मेदार हैं।

एसपी ने ऑन स्पॉट फैसला करते हुए इन्हें तत्काल प्रभाव से लाइन हाजिर करने के आदेश दिए। जाहिर सी बात है कि जब देश के प्रधानमंत्री स्वच्छता अभियान चला रहे हैं और देशवासी उनके साथ कंधे से कंधा मिलाकर साथ दे रहे हैं तो ऐसे पुलिसकर्मियों की सही सजा यही है।

SP का स्वागत पान पराग से करना भारी पड़ा, हटाए गए 4 पुलिसकर्मी