जब केंद्रीय मंत्री Scindia ने कहा – कुछ तो बात है, हस्ती नहीं मिटती हमारी…

भोपाल, डेस्क रिपोर्ट। केंद्रीय मंत्री (union minister) बनने के बाद आज ज्योतिरादित्य सिंधिया (jyotiraditya scindia) जन आशीर्वाद समारोह में शामिल होने मध्य प्रदेश (MP) पहुंचे थे। इस दौरान पेशवा बाजीराव प्रथम (peshwa bajirao 1st) की जयंती पर मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान (shivraj singh chauhan) सहित पुष्पांजलि समारोह में भी शामिल रहे। साथ ही Scindia प्रदेश के इंदौर जिले भी पहुंचे थे। हालांकि अब ज्योतिरादित्य सिंधिया द्वारा किया गया एक Tweet चर्चा का विषय बन गया है। वही चर्चा है कि इशारों इशारों में ही ज्योतिरादित्य सिंधिया ने इस ट्वीट से Congress को जवाब दिया है।

दरअसल केंद्रीय मंत्री संध्या ने Tweet करते हुए कहा कि कुछ बात है कि, हस्ती मिटती नहीं हमारी। सदियों रहा है दुश्मन, दौर ए जमाना हमारा। बता दें कि कांग्रेस और BJP में शामिल होने के बाद से Congress लगातार ज्योतिरादित्य सिंधिया पर हमलावर रही है। वहीं केंद्रीय मंत्री बनने के बाद से मध्यप्रदेश में लगातार सिंधिया को लेकर तंज का सिलसिला जारी है। इस बीच ट्वीट को कांग्रेस से जोड़कर देखा जा रहा है।

Read More: कर्मचारियों को सरकार ने दिया बड़ा तोहफा, DA में 25 फीसद का इजाफा

नागरिक उड्डयन मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया ने आज कहा कि उन्होंने मध्य प्रदेश से पिछले 35 दिनों में 44 नई उड़ानें शुरू की हैं। सिंधिया ने कहा कि आज जबलपुर से मुंबई, पुणे, सूरत, हैदराबाद और कोलकाता के लिए उड़ानें शुरू हो रही हैं। 20 अगस्त से जबलपुर से दिल्ली और इंदौर के लिए उड़ानें शुरू होंगी। इससे पहले सिंधिया ने कहा था कि
इनमें से आठ उड़ानें उड़ान योजना के तहत होंगी। जो छोटे हवाई अड्डों को महानगरों और अन्य शहरों से जोड़ने पर केंद्रित है।

इंदौर की अपनी यात्रा के दौरान मीडिया से बात करते हुए मध्य प्रदेश के राज्यसभा सांसद ने कहा मैं समर्पित हूं और प्रधान मंत्री के नेतृत्व में मेरा प्रयास नागरिक उड्डयन क्षेत्र में भारत को आगे ले जाने का होगा। उन्होंने कहा कि मैं प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, गृह मंत्री अमित शाह, भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा को धन्यवाद देना चाहता हूं कि उन्होंने मुझ पर विश्वास किया, मैं लोगों की सेवा के लिए तैयार हूं।