VIDEO: BJP के प्रदर्शन में लगे नारे-”सबसे बड़ा भू माफिया, ज्योतिरादित्य सिंधिया”

322

ग्वालियर।अतुल सक्सेना।

भाजपा कार्यकर्ताओ के साथ आये दिन अधिकारियों द्वारा किए जा रहे दुर्व्यवहार के बाद अब भाजपा हमलावर हो गई है। सरकार का कांग्रेसीकरण करने का आरोप लगाते हुए शुक्रवार को भाजपा नेताओं ने कलेक्ट्रेट पर प्रदर्शन किया। नेताओं ने जिले में चल रहे एंटी माफिया अभियान पर भी सवाल उठाये। खास बात ये रही कि प्रदर्शन सरकार के खिलाफ था लेकिन इसमें भाजपा नेताओं ने सिंधिया पर भी निशाना साधा और उनको भू माफिया बताया।

सांसद विवेक नारायण शेजवलकर के नेतृत्व में शुक्रवार को भाजपा नेताओं ने ग्वालियर कलेक्ट्रेट पर प्रदर्शन किया। प्रदर्शन में पार्टी जिला अध्यक्ष देवेश शर्मा सहित बड़ी संख्या में प्रदेश और जिले के पदाधिकारी एवं कार्यकर्ता शामिल थे। भाजपा नेताओं ने कमलनाथ सरकार के खिलाफ जमकर नारे बाजी करते हुए मुर्दाबाद के नारे लगाए। दरअसल भाजपा का आरोप है कि मुख्यमंत्री और पार्टी ने सरकार का कांग्रेसीकरण कर दिया है इसलिए अधिकारी सिर्फ उनके लोगों कि सुन रहे हैं और भाजपा के नेताओं और कार्यकर्ताओं को अपमानित कर रहे हैं। लेकिन भाजपा ये चलने नहीं देगी। ग्वालियर में एंटी माफिया अभियान के नाम पर जनता और पार्टी विशेष के लोगों को चिंहित कर परेशान किया जा रहा है और बड़े एवं ताकतवर भू माफिया को छोड़ा जा रहा है।

सिंधिया पर साधा निशाना कहा सबसे बड़ा भू माफिया

कामलनाथ सरकार के खिलाफ भाजपा के प्रदर्शन की खास बात ये रही कि इसमें भाजपा नेताओं के निशाने पर कांग्रेस महा सचिव एवं पूर्व केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य रहे। सांसद विवेक शेजवलकर के बगल में खड़े जिला अध्यक्ष देवेश शर्मा ने यहाँ सिंधिया को निशाना बनाते हुए नारे लगवाए, सबसे बड़ा भू माफिया ज्योतिरादित्य सिंधिया। कुछ देर ये नारे लगने के बाद फिर से सरकार विरोधी नारेबाजी होती रही। प्रदर्शन के अंत में पार्टी ने ए डी एम किशोर कन्याल को राज्यपाल के नाम एक ज्ञापन सौंपा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here