धारदार हथियार से 12 वर्षीय बालक की हत्या, आरोपी की तलाश में जुटी पुलिस

जबलपुर के ग्राम ह्र्दयनगर में 12 वर्षीय बच्चे का शव मिलने के बाद पोस्टमार्टम में हत्या का खुलासा हुआ है। पुलिस आरोपी की तलाश में जुट गई है।

Crime News

जबलपुर, संदीप कुमार। गोशलपुर थाना अंतर्गत ह्र्दयनगर में रविवार की शाम 12 साल के दीपेश का शव पम्प हाउस के पास मिला था। हत्या की आशंका के चलते पुलिस इस पूरे घटनाक्रम की जांच में जुटी हुई है। वहीं शार्ट पोस्टमार्टम में खुलासा हुआ है कि बच्चे की हत्या किसी धारदार हथियार से की गई है।

यह भी पढ़ें:-Sex Racket: ऑनलाइन होती थी ग्राहकों की बुकिंग, आपत्तिजनक हालत में 10 युवक-युवती गिरफ्तार

दरअसल 12 वर्षीय बालक शक्रवार को अपनी दादी के पास से घर के लिए निकला था। इसके बाद वह गायब हो गया और फिर रविवार की शाम को बच्चे का शव गांव के बाहर मिला। मामले की जांच के लिए एसपी के निर्देश पर 7 टीमें गाठित की गई है। अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक शिवेश सिंह बघेल ने बताया कि बच्चे को किसी धारदार हथियार से करीब 5 से 6 वार किए गए है। हालांकि हत्या की वजह क्या थी और किसने की यह पुलिस के लिए अभी पहेली बनी हुई है।

यह भी पढ़ें:- देवेंद्र चौरसिया हत्याकांड: विधायक रामबाई के पति को SC से झटका, खारिज हुई जमानत याचिका

दीपेश के गायब होने के बाद परिजनों ने गोशलपुर थाने में गुमशुदगी की शिकायत दर्ज कराई थी। वहीं पोस्टमार्टम रिपोर्ट में खुलासा हुआ है कि अज्ञात आरोपी ने दीपेश की धारदार हथियार से हत्या की है, जिसके बाद पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज किया है। इधर बच्चे की हत्या के बाद एसपी ने अज्ञात आरोपी पर 10 हजार रु का ईनाम घोषित किया गया है। वहीं आरोपी के खिलाफ गांव वालों में आक्रोश पनप रहा है, पूरे गांव में सन्नटा पसरा हुआ है। पुलिस का कहना है कि जल्द ही आरोपी को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।