Cabinet Meeting: शिवराज कैबिनेट बैठक संपन्न, इन प्रस्तावों को मिली मंजूरी

Cabinet Meeting

भोपाल, डेस्क रिपोर्ट। मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान (Shivraj Singh Chauhan)  की अध्यक्षता में आज शुक्रवार को एक बार फिर कैबिनेट बैठक (Cabinet Meeting) बुलाई गई, जिसमें कई महत्वपूर्ण प्रस्तावों पर मुहर लगी। Cabinet Meeting के दौरान सीएम शिवराज सिंह चौहान ने कोरोना संक्रमण को रोकने, लॉकडाउन और टीकाकरण सहित कई अन्य मुद्दों पर चर्चा की।  बैठक के बाद चिकित्सा शिक्षा मंत्री विश्वास सारंग ने मीडिया को इसकी विस्तार से जानकारी दी।

यह भी पढ़े… किसान सम्मान निधि योजना: पीएम मोदी ने जारी की 8वीं किस्त, ऐसे करें चेक पैसा आया या नहीं

वर्चुअल कैबिनेट बैठक (Cabinet Meeting) में कोविड-19 संक्रमण की तीव्रता को देखते हुए मैदानी स्तर पर महामारी की रोकथाम की उचित व्यवस्था एवं प्रबंधन के लिये प्रत्येक जिला कलेक्टर (Collector) को दो करोड़ रुपये अनाबद्ध राशि के मान से 104 करोड़ रुपये का आवंटन देने का अनुसमर्थन किया गया।


About Author
Pooja Khodani

Pooja Khodani

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। "कलम भी हूँ और कलमकार भी हूँ। खबरों के छपने का आधार भी हूँ।। मैं इस व्यवस्था की भागीदार भी हूँ। इसे बदलने की एक तलबगार भी हूँ।। दिवानी ही नहीं हूँ, दिमागदार भी हूँ। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार भी हूं।।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर)