बन्दूक की नोंक पर ठेकेदार के घर 20 लाख की डकैती, परिवार को बंधक पर बनाकर पीटा

रायसेन|  जिले की गौहरगंज तहसील के बिनेका गांव में बीती रात डैकतों ने एक ठेकेदार के घर परिवार वालों को बंधक बनाकर डैकती डाली| बदमाशों ने परिजनों के साथ मारपीट की और करीब 20 लाख का माल लूटकर ले गए| बन्दूक की नोंक पर की गई इस लूट से जिले भर में हड़कंप मच गाया है| घटना की जानकारी पर तीन थानों की पुलिस घटनास्थल पर पहुंची हुई है।

 जानकारी के मुताबिक गौहरगंज तहसील के बिनेका गांव में एक ठेकेदार के घर मंगलवार-बुधवार की दरमियानी रात डकैतों ने धावा बोला| बदमाशों ने पूरे परिवार को बंधक बनाकर बंदूक की नोंक पर डकैती। डकैतों ने ठेकेदार के परिजनों के साथ मारपीट भी की। सोना चाँदी सहित डकैत नगदी ले जाने में सफल हो गए है। घटना के बाद पुलिस के आला अधिकारी मौके पर पहुंच गए है। पुलिस को बताया गया है कि डकैतों ने ठेकेदार के घर से बीस लाख रुपए का माल ले गए हैं।  पुलिस ने अज्ञात डकैतों के खिलाफ प्रकरण दर्ज कर उनकी तलाश आरंभ कर दी है। 

बताया जा रहा है डकैतों ने रात करीब 12 बजे के बाद घर में दस्तक दी और सबसे पहले सीसीटीवी कैमरे तोड़े और डीवीआर को नष्ट कर एक झोले में रख लिया। इसके बाद परिजनों से जमकर मारपीट करने के बाद मोबाइल छीन लिए। इतना ही नहीं पूरे परिवार को बांधा गैया और इसके बाद कीमती चीजों की तलाश की गई और डकैतों ने घर से करीब 20 लाख का माल लूटकर सुबह करीब पांच बजे फरार हो गए।  

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here