चुनाव में लापरवाही पर गिरी गाज, 22 कर्मचारी निलंबित, 3 की वेतनवृद्धि रोकी

22-employees-suspended-in-narsinghpur-on-negligence-in-election-

नरसिंहपुर।

मध्यप्रदेश के नरसिंहपुर जिले में चुनाव में लापरवाही करने पर 22  कर्मचारियों को निलंबित किया गया है।वहीं देर से पहुंचने वाले तीन कर्मचारियों की एक-एक वेतनवृद्धि रोकने कार्रवाई की गई है।यह कार्रवाई मतदान से एक दिन पहले रविवार शाम को की गई है।

दरअसल, आज सोमवार को दूसरे चरण की वोटिंग चल रही है। इसके पहले रविवार को चुनावी तैयारियां का जायजा लिया गया और सभी आवश्यक सामग्री अपने निश्चित स्थान पर पहुंचाई गई।रविवार को होशंगाबाद संसदीय क्षेत्र के तहत जिले के तीन विधानसभा निर्वाचन क्षेत्र नरसिंहपुर, तेंदूखेड़ा व गाडरवारा क्षेत्र के 745 मतदान केंद्रों के लिए मतदान सामग्री वितरण एवं वापसी की व्यवस्था कृषि उपज मंडी प्रांगण नरसिंहपुर में रखा गया है।

इसी के चलते रविवार पांच मई को मतदान दल अपने गंतव्य के लिए रवाना हुए थे। मतदान दलों और निर्वाचन संबंधी अन्य कार्यों में विभिन्न अधिकारी-कर्मचारियों की ड्यूटी लगाई गई थी, लेकिन इनमें 22 कर्मचारी मतदान सामग्री वितरण स्थल पर अपनी ड्यूटी पर पहुंचे ही नही वही तीन कर्मचारी देरी से पहुंचे।जिसके चलते कलेक्टर एवं जिला निर्वाचन अधिकारी ने सभी 22  कर्मचारियों को लापरवाही के कारण निलंबित कर दिया वही तीन कर्मचारियों की एक-एक वेतनवृद्धि रोकने के निर्देश दिए।