मंगलवार को 22 मरीजों की रिपोर्ट पॉजिटिव, इंदौर में 173 पहुंचा आंकड़ा

इंदौर/आकाश धोलपुरे

इंदौर में कोरोना पॉजिटिव मरीजों की संख्या तेजी से बढ़ रही है जिसके चलते शहर देश के कोरोना हॉट स्पाट में शामिल हो गया है। इंदौर में हर दिन पॉजिटिव मरीज बढ़ रहे हैं, वहीं कोरोना से मौत के आंकड़े भी। इस बीच राहत की बात ये है कि शहर के 11 मरीज डिस्चार्ज किये जा चुके है और सभी अपने आशियानों तक पहुँच चुके है।

इंदौर में मंगलवार को एमजीएम मेडिकल कॉलेज द्वारा जारी किये गए बुलेटिन के हिसाब से मंगलवार को 22 और पॉजिटिव मरीज मिले है जिसके बाद अब तक शहर में कोरोना पॉजिटिव मरीजो की संख्या 173 पर पहुंच गई है। वहीं मरने वालों का आंकड़ा 15 तक जा पहुंचा है। बता दे कि मंंगलवार को जारी की गई रिपोर्ट में 2 लोगों की मौत का जानकारी सामने आई है जिसमें शिक्षक नगर निवासी 84 वर्षीय वृद्ध की मौत 5 अप्रैल और नेहरू नगर निवासी 30 वर्षीय युवक की मौत 3 अप्रैल को हो चुकी है, लेकिन उनकी रिपोर्ट अब आई है। इसके बाद अब इंदौर में मरने वालों की संख्या 15 हो चुकी है । एमजीएम रिपोर्ट के मुताबिक, इंदौर में 139 कोरोना संक्रमितों की हालत स्थिर है और 8 मरीजों की स्थिति गम्भीर बनी हुई है।

इधर, इंदौर के अलावा अब तक उज्जैन के 6, खरगोन के 4 और बड़वानी के 3 मरीजों की रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव है। वहीं उत्तर प्रदेश के कोशाम्बी में रहने वाले एक शख्स की जांच भी एमजीएम इंदौर में की गई जो कोरोना पॉजिटिव पाई गई है। इसके अलावा अब तक कोरोना से उज्जैन के 2 तो खरगोन के 1 संक्रमित मरीज की मौत हो चुकी है।