एमपी ब्रेकिंग की खबर का असर, मारपीट करने वाला एएसआई लाइन अटैच

भोपाल

एमपी ब्रेकिंग न्यूज की खबर का एक बार फिर असर हुआ है। भोपाल के कटारा हिल्स में पुलिस द्वारा मारपीट करने के मामले में एएसआई लाइन अटैच कर दिया गया है।

बता दें कि कटारा हिल्स में एएसआई विक्रम सिंह का वीडियो वायरल हुआ था, जिसमें वो गाली गलौज और मारपीट करते हुए नजर आ रहे थे। इस खबर को एमपी ब्रेकिंग ने प्रमुखता से प्रकाशित किया था। और अब इसपर संज्ञान लेते हुए भोपाल साउथ एसपी साईं कृष्ण ने एसआई को लाइन अटैच। कर दिया है। पुलिस द्वारा मारपीट का यह पूरा मामला 18 और 19 तारीख की दरमियानी रात का था।  और बुधवार 20 मई को ही एएसआई को लाइन अटैच कर दिया गया।

ये मामला हाउसिंग बोर्ड कॉलोनी बाग मुगलिया एक्सटेंशन लहरपुर इलाके का था। मारपीट के शिकार हुए लोगों ने बताया था कि हमने पुलिस वालों को घर के सामने खुले मे बाथरूम करने से मना किया था। उसके बाद पुलिस ने परिवार के लोगों के साथ मारपीट और गाली गलौज की थी। वहीं इस मामले में लाइन अटैच हुए 56 वर्षीय पुलिस एएसआई विक्रम सिंह का कहना है कि उन लोगों ने झूठा आरोप लगाया है और वो लोग खुद शराब के नशे में थे।
लेकिन पुलिस द्वारा मारपीट और गाली गलौज का वीडियो वायरल होने पर पुलिस एएसआई पर कार्रवाई की गई है। बताया जा रहा है कि जहां यह पूरा घटनाक्रम हुआ था उस इलाके के आसपास कई वरिष्ठ प्रशासनिक अधिकारी और उद्योगपति भी रहते हैं।