MP में भीषण सड़क हादसे में 7 लोगों की दर्दनाक मौत, 2 ट्रकों के बीच जा फंसी वैन, कई घायल

7-died-in-a-road-accident-gwalior-madhya-pradesh-

भोपाल/ग्वालियर।

मध्यप्रदेश के ग्वालियर जिले में बीती रात भीषण सड़क हादसा हो गया। यहां एक मारुती वैन दो ट्रकों की चपेट में आई। हादसे में सात लोगों की मौत हो गई और दो घायल हो गए। सभी मृतक एक ही परिवार के बताए जा रहे है। घटना आगरा-झांसी हाईवे पर हुई है। घायलों को अस्पताल पहुंचाया गया है वही शवों को पीएम के लिए भेज दिया गयाहै। फिलहाल पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरु कर दी है।

जानकारी के अनुसार, ग्वालियर के नज़दीक आगरा-झांसी हाईवे पर सिरोल के मेहरा टोला नाका के पास बीती रात दर्दनाक सड़क हादसा हो गया। जिसमें एक ही परिवार के 7 लोगों की मौत हो गयी, वही दो लोग घायल हो गए। बताया जा रहा है कि डबरा का रहने वाला परिवार मेंहदीपुर बालाजी के दर्शन कर लौट रहा था तभी उनकी कार दो ट्रकों के बीच चपेट में आ गई और ये हादसा हो गया।हादसा इतना भयावह था कि दोनों ट्रकों के बीच में आने से कार बुरी तरह पिचक गई।  खबर मिलते ही पुलिस की मोबाइल वैन मौके पर पहुंची और घायलों को जयारोग्य अस्पताल भिजवाया। एक की हालत गंभीर बनी हुई है.

मृतकों के नाम

महेश जाटव,उनकी पत्नी राजकुमारी जाटव, 14 साल की बेटी अंजलि, 7 साल का बेटा गोलू, इनके अलावा उनके ही परिवार के सदस्य मांगलिया जाटव, उनकी पत्नी नारायणी जाटव और 25 साल की सपना जाटव हैं।