सुपर स्पेशलिटी हॉस्पिटल में भर्ती कोरोना पॉजिटिव मरीज ने लगाई छलांग, हालत गंभीर

ग्वालियर,अतुल सक्सेना

कोरोना पॉजिटिव मरीजों के इलाज के लिये डेडिकेटेड अस्पताल सुपर स्पेशलिटी में भर्ती एक मरीज ने अस्पताल की तीसरी मंजिल से छलांग लगा दी। गनीमत ये रही कि मरीज जमीन पर ना गिरते हुए जनरेटर के लिए लगे शेड पर गिरा। मरीज के कूदने की खबर लगते ही अस्पताल परिसर में अफरा तफरी मच गई, तभी वहां तैनात एक गार्ड ने होशियारी दिखाते हुए तत्काल मरीज को बचाया। मरीज को गंभीर चोट आई है, फिलहाल उसका ऑपरेशन चल रहा है।

जयारोग्य अस्पताल समूह परिसर में बने सुपर स्पेशलिटी हॉस्पिटल में सोमवार दोपहर उस समय अफरा तफरी मच गई जब एक कोरोना पॉजिटिव मरीज ने तीसरी मंजिल से छलांग लगा दी। अच्छी बात ये रही कि मरीज नीचे लगे जनरेटर के जाली दार शेड पर गिर वरना गिरते ही उसकी मौत हो सकती थी। मरीज के कूदते ही लोग उसे बचाने दौड़े। वहाँ तैनात गार्ड बृजमोहन बाथम ने तुरंत मरीज की मदद के लिए शेड पर चढ़ा और अस्पताल में भर्ती कराया।

बताया जा रहा है कि 55 वर्षीय धर्मेंद्र शर्मा किला गेट उपनगर ग्वालियर में रहते हैं, वे 8 अगस्त को पॉजिटिव आये थे और तभी सुपर स्पेशलिटी हॉस्पिटल में उन्हें भर्ती कराया गया था। बताया ये भी जा रहा है कि वे भर्ती होने के बाद से ही तनाव में थे उन्हें बहुत स्ट्रेस था और आज उसी स्ट्रेस में वे तीसरी मंजिल से कूद गए । वो तो ये अच्छा रहा कि वे जमीन पर नहीं गिरे वरना ऊँचाई अधिक होने से उनकी जान जा सकती थी। घटना सामने आते ही अस्पताल प्रबंधन और पुलिस प्रशासन मौके पर पहुँच गया। और घायल धर्मेंद्र शर्मा को ऑपरेशन के लिए भेज दिया। खबर लिखे जाने तक धर्मेंद्र का ऑपरेशन जारी था। उन्हें फ्रैक्चर हुआ है साथ

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here