इंदौर के नवलखा इलाके में भीषण आग, एक युवक की झुलसने से मौत

इंदौर, आकाश धोलपुरे। आज सुबह इंदौर के नवलखा क्षेत्र में लगी भीषण आग ने क्षेत्र में हड़कंप मचा दिया। भीषण गर्मी के दौर लगी आग में एक युवक आग से झुलस गया और उसकी मौत हो गई। इधर, आग बुझाने के प्रयास शुरू कर दिए गए, वहीं आग पर काबू पाने के बाद पुलिस ने मृतक के शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया है।

पद्म विभूषण, भारत के पूर्व अटॉर्नी जनरल का 91 की उम्र में कोरोना से निधन

आगजनी की घटना इन दिनों इंदौर में आम हो चली है लेकिन शुक्रवार सुबह नवलखा बस स्टैंड क्षेत्र में लगी आग में एक युवक जिंदा जल गया। जानकारी के मुताबिक आग लगने की घटना थाना आज़ाद नगर के आने वाले क्षेत्र रिंग रोड के सर्विस रोड पर कमला ट्रेवल्स के ऑफिस के पास घटी। बताया जा रहा है कि शॉर्ट सर्किट के कारण अचानक लगी आग ने चश्मे की दुकान को सबसे पहले अपने आगोश में ले लिया। इसके बाद मेडिकल दुकान और चप्पल की दुकान को भी चपेट में ले लिया। आग की भयावहता का अंदाजा आसमान में उठते धुंए से लगाया जा सकता है। जानकारी के मुताबिक आगजनी की घटना जहां हुई वहां एक हम्माल मौजूद था और आग की चपेट में आने से वो जिंदा जल गया। मौके पर मौजूद प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि हम्माल का नाम बंशी है और वो अक्सर उन दुकानों के आस पास ही रहता था। आज सुबह जब आग लगी तो वह आग की चपेट में आ गया और उसकी मौत हो गई।

इधर, तेजी से फैली आग की जानकारी मिलने के बाद मौके पर पहुंची दमकल की टीम ने आग पर काबू पा लिया। पुलिस ने मृतक के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। जनहानि के अलावा कितने माल का नुकसान हुआ है, अब तक इसका पता नहीं चल पाया है। पुलिस टीम घटना की जांच में जुट गई है।