होटल में लगी भीषण आग, लोगों को सुरक्षित निकाला, मची अफरा तफरी

ग्वालियर। शहर के सनातन धर्म मंदिर रोड पर स्थित होटल लजीज के ऊपर स्थित रेस्टोरेंट विक्टोरियन विंटेज में अचानक आग लग गई। थोड़ी ही देर में रेस्टोरेंट धूं धूं कर जल उठा।  व्यस्त इलाके में अचानक आग लगने से अफरा तफरी मच गई। तत्काल रेस्टोरेंट को खाली कराया गया। आग इतनी तेजी से फैली कि उसने रेस्टोरेंट के नीचे स्थित होटल लजीज को भी अपनी चपेट में ले लिया। 

होटल में कुछ लोगों के फंसे होने की सूचना ने भी माहौल को तनाव में कर दिया। मौके पर पहुंची फायर ब्रिगेड ने आग पर काबू पाने का प्रयास किया। फिलहाल आग पर काबू पा लिया गया है। आग के कारणों का अभी खुलासा नहीं हो सका है। लेकिन शॉर्ट सर्किट आग की वजह बताई जा रही है। इस दौरान घटनास्थल के आस-पास भारी भीड़ जमा हो गई थी। मौके पर प्रशासन और नगर निगम के अधिकारी मौके पर पहुंचे|

बताया जा रहा है कि आग नीचे से लगी और होटल के ऊपरी मंजिल तक पहुंच गई थी। जैसे ही आग की सूचना मॉल के अंदर लोगों को लगी तो वे भी बाहर निकल आए थे। घटनास्थल के आस-पास भीड़ जमा हो गई थी। मौके पर मौजूद लोग कुछ समझ पाते आग ने विकराल रूप धारण कर लिया और धीरे-धीरे चार मंजिल तक फैल गई। इस दौरान आग लजीज रेस्टोरेंट, ब्यूटी पार्लर और विजटर मिंटस में भी पहुंच गई।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here