दो बाइकों की आपस में जोरदार भिड़ंत, 3 की दर्दनाक मौत, खिलौने की तरह बिखरी गाड़ियां

खरगोन।

मध्यप्रदेश के खरगोन जिले में रविवार देर रात बड़ा हादसा हो गया। यहां दो बाइकों की आपस में भिड़ंत हो गई, जिसमें तीन युवकों की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई। वही एक युवक गंभीर रुप से घायल हो गया। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और मृतकों को पीएम और घायल को इलाज के लिए अस्पताल भेजा।फिलहाल पुलिस द्वारा मामले की जांच की जा रही है।

घटना जिले के मेनगांव थाना के ग्राम गोपालपुरा की है। यहां रविवार देर रात खण्डवा-बडोदरा राजमार्ग पर बड़गांव निवासी 18 वर्षीय लालू अपने 14 वर्षीय चचेरे भाई प्रेमलाल के साथ गांव से बाईक पर डीजल लेने खरगोन आ रहे थे। इसी दौरान सामने से आ रही बाईक से जा भिड़े। दोनों बाइकों में टक्कर इतनी जबर्दस्त हुई कि वाहनों के परखच्चे उड़ गए। इस हादसे में लालू, प्रेमलाल और पाडल्या निवासी 20 वर्षीय वीरेंद्र की मौत हो गई। जबकि दीपक नाम का एक युवक गम्भीर रूप से घायल हो गया। 

सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और घायल युवक को उपचार के लिए स्थानीय अस्पताल ले जाया गया है।वही मृतकों को पीएम के लिए भेजा। हालांकि अभी तक खुलासा नही हो पाया है कि हादसा कैसे हुआ। शुरुआती जांच में दोनों बाइको की तेज रफ्तार की बात सामने आ रही है। फिलहाल पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरु कर दी है।