MP में दर्दनाक सड़क हादसे में 4 की मौत, गाड़ियों के उड़े परखच्चे, दूर-दूर जा गिरे शव

भोपाल।

नए साल के लगते ही हादसों की खबर एक के बाद एक सामने आ रही है। अब छिंदवाड़ा और बैतूल से मामला सामने आया है। यहां बुधवार रात हुए सड़क हादसे में चार की दर्दनाक मौत हो गई वही एक ही हालत गंभीर बताई जा रही है।दोनों घटना में बाइक बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई। फिलहाल पुलिस ने दोनों मामलों में केस दर्ज कर लिया है और जांच की जा रही है।

पहला हादसा छिंदवाड़ा के अमरवाड़ा तहसील के जमुनिया गांव में हुआ है। यहां नव वर्ष पर लगे मेले को देखने आए दो युवकों  अंकित मरकाम (22) और देवकुमार (20)  को राष्ट्रीय राजमार्ग पर एक अज्ञात वाहन ने  टक्कर मार दी जिसमें उनकी मौके पर ही मौत हो गई, जबकी एक महिला बुरी तरह से घायल हो गई, जिन्हें आनन-फानन में नजदीकी अस्पताल में भर्ती करवाया गया है, जहां उनका इलाज चल रहा है।इनमें से एक मृतक युवक अरविंद सिंह चौहान बैतूल जिले के आमला तहसील का निवासी था। फिलहाल पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरु कर दी है।

वही दूसरा हादसा बैतूल के  डहरगांव के पास हुआ है। यहां एक ट्रैक्टर ट्रॉली ने दो बाइक सवार युवकों को टक्कर मार दी, जिसमें दोनों की मौके पर ही मौत हो गई।मृतकों के नाम संदीप और गोविंद बताए जा रहे है। दोनों जिले के महुपानी गांव के निवासी बताए गए हैं। दुर्घटना के बाद ट्रैक्टर चालक मौके से फरार हो गया है। पुलिस ने प्रकरण दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।वही परिजनों को इसकी सूचना दे दी गई है। परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है।