बालाघाट।

मध्यप्रदेश के बालाघाट में रविवार को एक भीषण सड़क हो गया। यहां खैरलांजी थाना क्षेत्र के मोवाड़ गांव में  एक ट्रक सड़क किनारे खड़ी इनोवा कार को टक्कर मारते हुए घर के आंगन में अलाव के पास खड़े मेहमानों पर पलट गया।हादसे में तीन लोगों की मौके पर ही मौत हो गई और करीब छह लोग घायल हो गए।बताया जा रहा है कार सवार सभी लोग सगाई के लिए कही जा रहे थे तभी ये हादसा हो गया। घटना के बाद परिवार में मातम छाया हुआ है।परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है।सूचना पुलिस को दे दी गई है, फिलहाल मामले की जांच की जा रही है।

जानकारी के अनुसार, खैरलांजी के मोवाड़ निवासी श्यामराव मते के बेटे संतोष मते की सगाई का कार्यक्रम महाराष्ट्र के वर्धा में रविवार को संपन्न होना था।जिसके लिए सुबह घर के सभी लोग व रिश्तेदार जाने की तैयारी कर रहे थे और कुछ लोग अलाव जलाकर घर के आंगन में सड़क किनारे खड़े थे।चार चौपहिया वाहन भी बाहर खड़े हुए थे। इसी समय महाराष्ट्र के सिहोरा से सब्जी भरकर वारासिवनी सब्जी मंडी जा रहे एक आयशर ट्रक ने (एमपी 50 जी 0336) तेज रफ्तार से सड़क किनारे खड़ी एक इनोवा कार (एमएच 21 क्यू 0133) को टक्कर मार दी और सीधा अलाव के पास बैठे मेहमानों पर पलट गया।

घटना के बाद चीख-पुकार मच गई।आवाज सुनते ही स्थानीय लोग मदद के लिए दौड़े। ट्रक में दबने से इस घर के एक व्यक्ति व एक रिश्तेदार की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि एक अन्य रिश्तेदार ने इलाज के दौरान नागपुर में दम तोड़ दिया। हादसे में घर में आए छह मेहमान गंभीर रूप से घायल हो गए। उन्हें महाराष्ट्र के तुमसर भंडारा जिला व नागपुर के अस्पताल में भर्ती कराया गया है।फिलहाल पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरु कर दी है।