दर्दनाक सड़क हादसे में 5 लोगों की मौत, शादी से लौट रहा था परिवार

3479

उज्जैन| मध्य प्रदेश के उज्जैन में एक दर्दनाक सड़क हादसे में पांच लोगों की मौत हो गई, जबकि दो लोग घायल हुए हैं। हादसा उज्जैन-नागदा रोड पर हुआ जब जब एक तेज रफ्तार कार आगे चल रहे ट्रक में जा घुसी। कार सवार सभी लोग शादी समारोह से लौट रहे थे। 

जानकारी के मुताबिक हादसा गुरुवार रात करीब 10 बजे का बताया जा रहा है| जब पिपलिया मोलू बस स्टॉप के पास आगे जा रहे एक ट्रक ने स्पीड ब्रेकर के कारण अचानक अपनी गति कम की और पीछे से तेज गति से आ रही कार उसमें घुस गई। दर्दनाक हादसे में कार में सवार पांच लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं दो लाेग गंभीर रूप से घायल हुए हैं।  

यह परिवार उज्जैन से एक शादी समारोह में शामिल होकर लौट रहा था।  तभी यह हादसा हुआ|  कार में सवार कैलाश चंद्र उमठ अपनी पत्नी चंद्रकांता, बेटी रचना, दामाद गजराज, नातिन तनीशा 7 तथा एक अन्य के साथ उज्जैन से एक शादी समारोह में शामिल होकर लौट रहे थे। इनमें से रचना घायल हैं, बाकी सभी की माैत हाे गई। दुर्घटना इतनी भीषण थी कि कार का अगला हिस्सा बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गया। वहीं पांच लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। मृतकों को नागदा सिविल अस्पताल ले जाया गया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here