MP में लापरवाही पर एक्शन- शिक्षक निलंबित, 15 को नोटिस, 68 सीएचओ का वेतन काटा

mp

भोपाल, डेस्क रिपोर्ट। मध्य प्रदेश (MP News) में लापरवाह अधिकारियों कर्मचारियों पर एक्शन का दौर जारी है। एक तरफ बालाघाट कलेक्टर ने सहायक ग्रेड-3 को निलंबित कर दिया है वही दूसरी तरफ भिंड में राष्ट्रीय महत्व के उन्मुखीकरण कार्यक्रम में अनुपस्थित रहने वाले 13 कर्मचारियों और हरदा में स्कूल संचालन में अनियमितता पाये जाने पर 2 शिक्षकों को नोटिस जारी किया गया है। इधर, होशंगाबाद के टीकाकरण केंद्रों पर अनुपस्थित रहे 68 CHO का एक दिन का वेतन काटने के निर्देश दिए गए है।

Bank Holidays 2021: जल्द निपटा लें जरुरी काम, अक्टूबर में इतने दिन बंद रहेंगे बैंक

बालाघाट कलेक्टर (Balaghat Collector) डॉ गिरीश कुमार मिश्रा ने बैहर विकासखंड के अंतर्गत शासकीय उच्चतर माध्यमिक शाला (Government School) पाथरी में सहायक ग्रेड-3 के पद पर पदस्थ विक्रांत धुर्वे को तत्काल प्रभाव से निलंबित (Supended) कर दिया है। निलंबन अवधि में उनका मुख्यालय कार्यालय विकासखंड अधिकारी परसवाड़ा रखा गया है। विक्रांत धुर्वे के विरूद्ध भादवि की धारा 376, 323 एवं 506 के तहत प्रकरण दर्ज होने एवं उसे 16 सितम्बर 2021 से 48 घंटे से अधिक समय तक पुलिस अभिरक्षा में रखे जाने के कारण उसके विरूद्ध निलंबन की कार्यवाही की गई है।


About Author
Pooja Khodani

Pooja Khodani

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। "कलम भी हूँ और कलमकार भी हूँ। खबरों के छपने का आधार भी हूँ।। मैं इस व्यवस्था की भागीदार भी हूँ। इसे बदलने की एक तलबगार भी हूँ।। दिवानी ही नहीं हूँ, दिमागदार भी हूँ। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार भी हूं।।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर)