कोरोना की चपेट में आई एक्ट्रेस कंगना रनौत, इंस्टाग्राम पर लिखी ये बात

उन्होंने बताया कि हिमाचल (himachal) जाने से पहले जब उन्होंने कोरोना जांच करवाई तो उनकी रिपोर्ट पॉजिटिव (positive) आई। इसके बाद उन्होंने खुद को आइसोलेट (isolate) कर लिया है। इसके साथ ही उन्होंने अपने नोट में सकारात्मक (positive) बातें भी लिखी।

मुम्बई, डेस्क रिपोर्ट। एक्ट्रेस कंगना रनौत (kangana ranaut) कोरोना संक्रमित हो गयी हैं। एक्ट्रेस ने खुद इसकी जानकारी अपने इंस्टाग्राम अकाउंट (instagram account) पर एक नोट लिखकर दी। उन्होंने बताया कि हिमांचल (himanchal) जाने से पहले जब उन्होंने कोरोना जांच करवाई तो उनकी रिपोर्ट पॉजिटिव (positive) आई। इसके बाद उन्होंने खुद को आइसोलेट (isolate) कर लिया है। इसके साथ ही उन्होंने अपने नोट में सकारात्मक (positive) बातें भी लिखी।

कोरोना की स्थिति पर सीएम शिवराज की प्रधानमंत्री मोदी से चर्चा, पीएम ने दिया ये आश्वासन

दरअसल, कंगना ने इंस्टाग्राम पोस्ट पर अपनी ध्यान की मुद्रा में बैठी हुई एक तस्वीर शेयर करते हुए बताया कि वे कोविड पॉजिटिव हो गयीं हैं। उन्होंने लिखा कि वे कुछ दिन से थका हुआ महसूस कर रही थी साथ ही उनकी आंखों में जलन भी हो रही थी। वे हिमांचल जाने वाली थी जिसके लिए उन्होंने कोविड जांच करवाई और उनकी जांच पॉजिटिव आई। जिसके बाद उन्होंने खुद को आइसोलेट कर लिया है।

आगे एक्ट्रेस ने कोरोना से लड़ने के बारे में सकारात्मक बातें भी लिखी। कंगना ने लिखा कि उन्हें पता नहीं था कि कोरोना उनके शरीर में पार्टी कर रहा है लेकिन अब जब उन्हें पता चल गया है तो वो उसको तहस-नहस कर देंगी। उन्होंने लोगों से अपील की कि किसी को भी अपने से ज़्यादा ताकतवर न होने दें। आओ जिससे डरेंगे, वो आपको और डराएगा। आइए इस कोविड-19 को खत्म कर दें। ये बस एक फ्लू है और कुछ भी नहीं जिसने लोगों पर अपना काबू पा लिया है। हर हर महादेव।

कंगना हाल ही में अपने ट्विटर अकाउंट के सस्पेंड होने की वजह से चर्चा में आई थीं। इससे पहले भी ऐक्ट्रेस देश मे हो रहे हर मुद्दे पर बेबाकी से अपनी राय रखने के लिए चर्चा में बनी रहती हैं।

View this post on Instagram

 

A post shared by Kangana Ranaut (@kanganaranaut)