कलेक्टर-एसपी के बाद अब ग्वालियर और श्योपुर अपर कलेक्टर का भी तबादला

1998 बैच के त्रिभुवन सिंह आर आर को ग्वालियर अपर कलेक्टर (Gwalior Additional Collector) के पद से हटाकर श्योपुर अपर कलेक्टर की जिम्मेदारी दी गई है।

भोपाल, डेस्क रिपोर्ट। मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) में ग्वालियर-चंबल में बाढ़ (Gwalior-Chambal Flood ) के बाद शिवराज सरकार (Shivraj Government) का एक्शन देखने को मिल रहा है। एक के बाद एक अधिकारियों पर कार्रवाई की जा रही है। श्योपुर कलेक्टर, एसपी और सीएमओ के बाद अब ग्वालियर अपर कलेक्टर और श्योपुर अपर कलेक्टर का भी तबादला कर दिया गया है।

यह भी पढ़े.. बाढ़ के बाद बड़ा एक्शन: श्योपुर कलेक्टर को हटाया, जानें किसे मिलीं नई जिम्मेदारी

1998 बैच के त्रिभुवन नारायण सिंह  को ग्वालियर अपर कलेक्टर (Gwalior Additional Collector) के पद से हटाकर श्योपुर अपर कलेक्टर की जिम्मेदारी दी गई है। वही 2011 बैच के श्योपुर अपर कलेक्टर (Sheopur Additional Collector) रुपेश कुमार उपाध्याय को उप सचिव, सामान्य प्रशासन विभाग, मप्र शासन (MP Government) भेजा गया है। इस संबंध में आदेश जारी कर दिए गए है।

इसके पहले सुबह श्योपुर कलेक्टर (Sheopur Collector) राकेश कुमार श्रीवास्तव और एसपी (Sheopur SP ) संपत उपाध्याय को हटाया गया था। अब श्योपुर के नए कलेक्टर 2013 बैच के IAS और वर्तमान में ग्वालियर नगर निगम में आयुक्त शिवम वर्मा और नए एसपी अनुराग सुजानिया होंगे।वही सीएमओ पर भी गाज गिरी है।

यह भी पढ़े.. Transfer : कलेक्टर के बाद श्योपुर एसपी और सीएमओ पर भी गिरी गाज, दोनों हटाए गए

अपर कलेक्टर