IT के रडार पर SP के MLC, पीयूष जैन के बाद अब इत्र कारोबारी पुष्पराज जैन के 50 ठिकानों पर छापा

पीयूष जैन के बाद पुष्पराज भी GST की रेड के नाम पर सरकार के रडार में थे।

itraid_

नई दिल्ली, डेस्क रिपोर्ट। देशभर में इत्र व्यापारी (perfume Trader) के पास से करोड़ों रुपए की वसूली के साथ ही यह मामला चर्चा का विषय बन गया था। वही कानपुर के इत्र कारोबारी पीयूष जैन (piyush jain) पर कार्रवाई करने के बाद अब आयकर विभाग (IT) ने पुष्पराज जैन (pushpraj jain) के यहां छापामार कार्रवाई की है। बता दे पुष्पराज जैन समाजवादी पार्टी (SP) के MLC है। पुष्पराज जैन के 50 जगह पर आयकर की छापेमारी कार्रवाई होनी थी।

वहीं आयकर विभाग की टीम सुबह 7:00 बजे पुष्पराज जैन के घर पर पहुंची। सुबह 7:00 बजे इत्र कारोबारी पुष्पराज जैन के ठिकाने पर आयकर विभाग की टीम ने कार्रवाई शुरू की। पुष्पराज जैन के घर ऑफिस समेत 50 ठिकानों पर तलाशी ली जा रही है। वही पीयूष जैन के बाद पुष्पराज भी GST की रेड के नाम पर सरकार के रडार में थे।

Read More : MP School : बढ़ रहे कोरोना के केस, 1 से 8वीं तक की परीक्षा को लेकर अभिभावकों की बड़ी मांग

इतना ही नहीं आयकर विभाग की टीम ने उत्तर प्रदेश के बाहर के अन्य राज्यों में भी पुष्पराज जैन के मकान सहित ऑफिस, कार्यालय पर छापा मारा है। वही ताजा रिपोर्ट की माने तो 60 वर्षीय पुष्पराज जैन के पास पेट्रोल पंप है। इसके साथ यह कोल्ड स्टोरेज है। वही 2016 चुनावी जानकारी में पुष्पराज जैन और उनके परिवार के पास 33 करोड़ की चल संपत्ति के साथ 10 करोड़ की अचल संपत्ति भी बताई गई थी।

वही कन्नौज के इत्र व्यापारी पीयूष जैन पर कार्रवाई के बाद इंटरव्यू में पुष्पराज ने कहा था कि जब कारोबारी आगे बढ़ता है तो देश आगे बढ़ता है। इस कारण से देश में व्यापारिक माहौल बनाना चाहिए। उन्होंने कहा कि पीयूष जैन से उनका कोई संबंध नहीं है।